scriptओवैसी के समर्थन में उतरी शिवसेना, दाउद और टाइगर को फांसी देने की मांग की | Shiv Sena supported Obasi | Patrika News

ओवैसी के समर्थन में उतरी शिवसेना, दाउद और टाइगर को फांसी देने की मांग की

locationमुंबईPublished: Aug 01, 2015 12:16:00 am

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में राजीव गांधी और बेअंत सिंह के हत्यारों और दूसरे आतंकियों को फांसी पर लटकाने की मांग की है।

Shiv Sena

Shiv Sena

मंबई। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में राजीव गांधी और बेअंत सिंह के हत्यारों और दूसरे आतंकियों को फांसी पर लटकाने की मांग की है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा गया गया है कि किसी भी जाति या धर्म से ताल्लुक रखने वाले आतंकियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। पार्टी ने याकूब मेमन की फांसी को राजनीतिक रंग देने के लिए ओवैसी की आलोचना की, लेकिन राजीव गांधी और बेअंत सिंह के हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग का समर्थन किया।

…उन्हें मिलेगा मोक्ष
महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ बीजेपी की सहयोगी पार्टी शç‍वसेना ने दाउद इब्राहिम और टाइगर मेमन को भी फांसी देने की मांग की। सामना में लिखा गया है, दाऊद और टाइगर मेमन जैसे लोग जब यमलोक जाएंगे, तभी उन आत्माओं को पूर्ण शांति की प्राप्ति होगी और उन्हें मोक्ष मिलेगा। पार्टी ने यह भी कहा कि याकूब की जगह पर यदि कोई हिंदू, ईसाई या पादरी होता तो उसे भी फांसी पर लटकाया जाना चाहिए था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो