Patrika Hindi News
Bhoot desktop

शामली में ट्रक में आग लगने पर फैला सांप्रदायिक तनाव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Updated: IST shamli
उपद्रवियों ने दुकानों एवं मकानों में किया तोड़फोड़ का प्रयास

शामली. थानाभवन क्षेत्र में शादी के सामान से भरे एक ट्रक की साइड लगने पर छात्रों से हुए झगड़े ने गुरुवार शाम को सांप्रदायिक रूप ले लिया। देर शाम घासमंडी में खड़े इस ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रक एवं उसमें भरा शादी का सारा सामान जल गया। इससे क्षुब्ध एक संप्रदाय के लोगों ने पुलिस एवं दूसरे संप्रदाय के युवकों पर आग लगाने का आरोप लगाते हुए जमकर उत्पात मचाया।

यह भी पढ़ें- आप चाहें तो छोड़ सकते हैं शराब, मुफ्त में मिलती है दवा

दरअसल थानाभवन के खैल निवासी मोहम्मद छीम के पुत्र फईम अहमद का निकाह बुढ़ाना में हुआ था। शाम को निकाह के बाद बारात लौटी तो बारात के साथ शादी के सामान से भरा एक ट्रक भी था। घासमंडी में मोड़ पर एक बाइक को ट्रक की साइड लग गई। इसके बाद बाइक सवार दो छात्रों व ट्रक चालक में मारपीट हो गई। छात्रों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ट्रक के स्टार्ट न होने पर वहीं खड़ा छोड़ आई।

यह भी पढ़ें- एनजीटी ने श्रीश्री रविशंकर को लगाई फटकार, जिम्‍मेदारी पर भी उठाए सवाल

इसके बाद शाम करीब साढ़े सात बजे घासमंडी के मौहल्ला खैल के बीच स्थित इकबाल कुरैशी के मकान के बाहर खड़े ट्रक में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई और अधिकतर सामान जल गया। घटना के बाद कुछ लोगों ने पुलिस एवं दूसरे संप्रदाय के लोगों पर ट्रक में आग लगाने का आरोप लगाते हुए मोहल्ले में कुछ दुकानों एवं मकानों में तोड़फोड़ का प्रयास किया। हालांकि इन्हीं के संप्रदाय के आसपास के लोगों ने ही उपद्रवियों को तोड़फोड़ करने से रोका।

यह भी पढ़ें- पहले ताऊ ने किया गंदा काम, फिर पति ने दोस्‍तों संग पार की सारी हदें

बवाल की सूचना के बाद सीओ भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस का भी विरोध किया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???