Patrika Hindi News

Video Icon अगर आप भी Filpkart से ऑनलाइन मंगवाते हैं मोबाइल फोन, तो ये खबर पढ़़ चौंक जाएंगे आप 

Updated: IST filpkart online shopping
इस खबर को पढ़ आप शायद ऑनलाइन शॉपिंग करना भूल जाएंगे

शामली. शहर के एक व्यापारी को ऑनलाइन खरीदारी करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसने Flipkart ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से एक मोबाइल फोन बुक कराया। लेकिन व्यापारी को कंपनी से फोन के बदले सील पैक डब्बे में कपड़े धोने का साबुन एयर फोन, और चार्जर भेजा गया है। जिसके बदले पीड़ित व्यापारी कंपनी को मोबाइल की कीमत 12 हजार 999 रुपए अदा कर चुका था।

वहीं पीड़ित व्यापारी ने फिलहाल कंपनी द्वारा धोखाधड़ी करने के मामले में दिल्ली पुलिस सहित तमाम जंगह मामले की शिकायत की है। दरअसल आपको बता दें कि जनपद शामली के बड़ा बाजार गांधी चौक का है। जहां के रहने वाला हितेश बंसल नाम के व्यापारी ने 5 जुलाई को 12 हजार 999 रूपये का mi नोट 4 मोबाइल flipkart कंपनी से ऑनलाइन बुक कराया था।

फोन की डिलीवरी शामली में न मिलने पर व्यापारी ने दिल्ली में अपने दोस्त के घर का पता दिया। जिसमें 8 जुलाई को दिल्ली के एड्रेस पर डिलीवरी दी गई। जिसका पेमेंट डिलवरी के बाद दिया गया। कंपनी द्वारा भेजे गए मोबाइल फोन के डब्बे पर पूरी तरह कंपनी की सील लगी थी।

लेकिन जब व्यापारी ने डब्बे को खोलकर देखा तो वो डब्बे में फोन की जगह साबुन देखकर हैरान रह गया। क्योंकि डब्बे के अंदर मोबाइल की जगह साबुन इयरफोन चार्जर ही मौजूद था। लेकिन जिसकी उसने कंपनी को कीमत अदा की वो फोन उसे नहीं मिला। जिसके बाद पीड़ित व्यापारी ने सदर कोतवाली शामली में मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। लेकिन पुलिस ने मामला दिल्ली का होने की वजह से रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जिसके बाद पीड़ित व्यापारी ने ऑनलाइन मामले की शिकायत प्रधानमंत्री ऑफिस, सीएम ऑफिस और दिल्ली के सदर थाने व पुलिस के उच्च अधिकारियों को की है। वहीं पीड़ित व्यापारी का कहना है कि जिसकी उसने कीमत अदा की है वो मोबाइल उसे मिलना चाहिए।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???