Patrika Hindi News
Bhoot desktop

Video Icon ...जब मंदिर में मिली हड्डियां और पशुओं के अवशेष

Updated: IST jain temple
इस घटना के बाद लोगों में है काफी आक्रोश

शामली। कांधला नगर के मोहल्ला शेखजादगान में नगर पालिका कार्यलय के नजदीक श्री श्वेताम्बर स्थानकवासी जैन समाज के सती स्थल है। जहां पर समाज के लोग पूजा अर्चना के लिए जाते हैं। गुरूवार की सुबह जब पूर्व सभासद सतेन्द्र कुमार जैन सती स्थल पर पूजा अर्चना करने के लिए गए तो सती स्थल के गेट पर हड्डियों से भरी दो बोरी तथा सती स्थल के प्रांगण में जगह-जगह हड्डियां तथा पशुओं के अवशेष पड़े मिले। इसे देखकर स्थानीय निवासियों में हड़कंप मच गया।

पूर्व सभासद ने फौरन ही मामले की सूचना डायल 100 को दी। सूचना पर डायल 100 ने मौके पर पहुंच कर दोनों बोरों को वहां से हटवा दिया। वहीं सूचना पर सैकडों की संख्या में समाज के लोग मौके पर पहुंच गए। श्री एसएस जैन सभा के अध्यक्ष डाॅ. रश्मिकांत जैन के द्वारा मामले की सूचना स्थानीय थाने में दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने सती स्थल में पहुंच कर जांच कर वहां पड़े अवशेषों को हटवाया। बाद में जैन समाज के लोगों के साथ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के ने थाने में पहुंच कर अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की।

थानाध्यक्ष ने मामले में जांच कर कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। थानाध्यक्ष के अनुसार रात के वक्त कोई उक्त अवशेषों को लेकर जा रहा होगा। पुलिस की सायरन की आवाज सुनकर यहां डालकर चला गया होगा। इस दौरान डॉ रश्मि कांत जैन, व्यापार मंडल अध्यक्ष ईश्वर दयाल कंसल, भाजपा नेता तरूण अग्रवाल, युवा जिलाध्यक्ष सचिन गोयल, वरूण जैन, वितुल जैन, पवन जैन, मंयक जैन, अजय जैन, सचिन जैन, प्रदीप भारद्वाज, सतेन्द्र जैन, नवनीत जैन, सुविनीत परख जैन, के साथ दर्जनों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???