scriptसीसीटीवी में कैद हुआ लाइव मर्डर, 9 बार चाकुओं से किया वार | live murder captured in cctv camera in shamli news hindi | Patrika News
मुजफ्फरनगर

सीसीटीवी में कैद हुआ लाइव मर्डर, 9 बार चाकुओं से किया वार

खुलेआम की गई भाई के हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी

मुजफ्फरनगरJul 19, 2017 / 08:35 pm

Rajkumar

live murder

live murder

शामली। शहर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आयी है। जहां भाई ने ही भाई का खून कर दिया था। वहीं खुलेआम की गई भाई के हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है। दरअसल मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत का है। जहां 9 जुलाई को अमित नाम के युवक ने अपने ही भाई उदल उर्फ अमरदीप की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। 

घर का बंटवारा ना होने पर दोनों भाइयों में काफी समय से तकरार चल रहा था। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह स खुलेआम भाई ने भाई को 9 बार चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतक पर 9 बार चाकू से हमला किया गया है। देखने वाली बात यह है कि जिस जगह भाई ने भाई की हत्या की है। वहां बहुत से लोग ताश (पत्ते) खेल रहे थे।

जबकि किसी ने भी मृतक को बचाने की कोशिश भी नहीं की। अगर इन लोगों ने जरा भी हिम्मत दिखाई होती तो इस घटना को रोका जा सकता था और उसकी जिंदगी बचाई जा सकती थी। घटना के तुरंत बाद मौके पर मृतक उदल के पिता भी पहुंच जाते हैं और लोगों से अपने बेटे को हॉस्पिटल ले जाने की सहायता मांगते हैं लेकिन कोई भी सहायता करने को तैयार नहीं होता है बल्कि सब तमाशबीन बने देखते रहते हैं और युवक की मौत हो जाती हैं। हालांकि पुलिस ने युवक को अगले दिन ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो