Patrika Hindi News

Video Icon लव मैरिज करने की इस शख्स को मिली ऐसी सजा जिसको देख आप प्यार करना भूल जाएंगे

Updated: IST murder case
ईद पर अपनी बीवी और बेटे के साथ गांव आया था शख्स

मुजफ्फरनगर. जिले के भोकरहेड़ी गांव में अचानक बाइक सवार एक युवक को पहले रोका फिर उसके साथ मारपीट की और बाद में उसकी गोली मारकर हत्या कर मौके से फरार हो गए बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने 2 साल पहले गांव की एक दूसरे समुदाय की एक युवती से प्रेम विवाह किया था और उसके बाद वह युवक आंध्र प्रदेश में रहने लगा था। ईद पर मृतक युवक अपनी पत्नी और 1 साल के बच्चे के साथ अपने गांव वापस आया था। मृतक के बेटे का जन्मदिन था। जिसका केक लेकर मृतक युवक बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

चौंकाने वाली बात ये रही की तक़रीबन 30 मिनट तक युवक में सांसे चलती रही और देखने वालो की भीड़ वहां मौजूद रही लोग आते रहे और देख कर जाते रहे पर किसी ने भी घायल युवक को अस्पताल ले जाना सही नहीं समझा। इसी दौरान युवक की मौत हो गई। हत्या का आरोप उसकी प्रेमिका (पत्नी )के भाई पर लगाया जा रहा है। गुस्साए ग्रामीणों ने घटना के बाद रोड जाम कर दी और जमकर हंगामा किया इस दौरान मोटरसाईकिलों में तोड़फोड़ भी की गई। ग्रामीणों ने घंटो तक आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव नहीं उठने दिया।

दरअसल यह घटना भोपा थाना क्षेत्र के मोरना कस्बे से भोकरहेड़ी गांव के बीच की है। जहां पर नसीम नाम का युवक अपने चचेरे भाई क़दीर के साथ बाइक पर अपने बेटे के जन्मदिन के लिए केक ले कर वापिस अपने गांव भोकरहेडी जा रहा था तभी रास्ते में तीन युवकों ने नसीम की बाइक के सामने साइकिल डाल दी जिसमें बाइक सवार नसीम और उसका भाई क़ादिर बाइक से नीचे गिर गए इसके बाद तीनों युवकों ने नसीम के साथ मारपीट शुरू कर दी क़ादिर ने आस पास काम कर रहे लोगों को शोर मचाकर बुलाया लेकिन तब तक तीनों युवक नसीम को गोली मारकर फरार हो चुके थे नसीम की हत्या का आरोप उसकी पत्नी अप्सा उर्फ़ पिंकी के भाइयों पर लगा है।

गौरतलब है कि नसीम 2 वर्ष पूर्व गांव की रहने वाली पिंकी से प्रेम विवाह कर आंध्र प्रदेश चला गया था 2 साल बाद नसीम अपनी पत्नी के साथ गांव वापस लौटा था नसीम के 1 साल का बेटा अब्दुला भी है। जिसका आज जन्मदिन था। और अपने बेटे के जन्मदिन के लिए नसीम केक लेकर गांव जा रहा था तभी नसीम की पत्नी के परिजनों ने उसकी हत्या की घटना को अंजाम दे दिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दी और जमकर हंगामा करते हुए एक राहगीर की मोटरसाइकिल में तोड़फोड़ भी कर डाली घंटो तक हंगामा चलता रहा। परिजनों की मांग की थी मृतक का शव तभी उठने दिया जाएगा जब आरोपियों की गिरफ्तारी होगी हंगामे को चलता देख मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। आला अधिकारियों के समझाने बुझाने के घंटों बाद ग्रामीणों ने बामुश्किल शव को उठने दिया तब जाकर जाम खुला।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???