scriptगैर मर्द के साथ अवैध संबंधों के चलते ईंट से पीट-पीटकर पत्नी की हत्‍या | Wife's murder due to Illicit relations with non-man | Patrika News

गैर मर्द के साथ अवैध संबंधों के चलते ईंट से पीट-पीटकर पत्नी की हत्‍या

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 20, 2017 01:37:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला

Muzaffarnagar

Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर. पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक निर्दयी पति ने अपनी पत्नी को ईंट से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारे पति समर को अपनी पत्नी इरम पर शक था कि उसका किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध है।

यह भी पढ़ें
पड़ोसन ने वाट्सएेप पर युवक काे भेजी एेसी वीडियो, जिसे देख पुलिस भी है परेशान


दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर का है। जहां समर और उसकी पत्नी इरम में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसको लेकर समर ने पहले तो पत्‍नी के साथ मारपीट की और फिर ईंट से पीट-पीटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। जब हत्यारा पति समर हत्या की घटना को अंजाम दे रहा था तब उस निर्दयी पति को जरा भी तरस नहीं आया। सूचना मिलने पर मंसूरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें
महागुन सोसाइटी बवाल: नौकरानी जोहरा और उसका पति गायब


बताया जा रहा है की हत्यारे पति समर को अपनी पत्नी इरम पर शक था कि उसका किसी गैरमर्द के साथ अवैध संबंध है। सीओ खतौली राजीव कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की मंसूरपुर गांव में महिला की हत्‍या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा भी पंजीकृत किया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो