Patrika Hindi News

नौतन की सीडीपीओ 10 हजार की घूस लेते गिरफ्तार

Updated: IST bribe
सीडीपीओ को निगरानी न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेजा जाएगा।

मुजफ्फरपुर/बेतिया। पश्चिमी चंपारण में नौतन की सीडीपीओ प्रमिला कुमारी को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी बेतिया के न्यू कॉलोनी स्थित आवास पर मंगलवार की सुबह की गयी। दस हजार रुपये घूस लेते समय निगरानी दस्ते ने रंगे हाथ दबोच लिया।

जानकारी के अनुसार, प्रमिला कुमारी पटना के बिहटा सलेमपुर गांव की निवासी हैं। निगरानी टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी महाराजा कनिष्क सिंह ने बताया कि नौतन के धूमनगर पंचायत के आंगनबाड़ी केन्द्र संख्या 48 की सेविका संध्या कुमारी की शिकायत पर कार्रवाई की गयी है। सीडीपीओ को निगरानी न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेजा जाएगा।

सेविका संध्या कुमारी से सीडीपीओ सितम्बर की क्रय पंजी पर हस्ताक्षर करने के लिए 10 हजार रुपये घूस मांग रही थी। इसकी शिकायत संध्या कुमारी ने अपने पति होम्योपैथिक चिकित्सक बसंत कुमार शर्मा से 10 अक्टूबर को निगरानी विभाग में दर्ज कराई।

शिकायत के आलोक में निगरानी की एक टीम ने कुछ दिन पूर्व नौतन सीडीपीओ कार्यालय तथा सीडीपीओ के बेतिया न्यू कॉलोनी स्थित आवास पर गुप्त रूप से जाकर छानबीन की। इस क्रम में निगरानी के अधिकारियों ने मामले को सही पाया।

जिसके बाद डीएसपी कनिष्क सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अमरनाथ सिंह, विमलेन्दु कुमार वर्मा, आशा ठाकुर एवं जमादार बच्ची देवी ने सीडीपीओ के आवास पर जाल बिछाया। गिरफ्तार सीडीपीओ के पति सत्येन्द्र कुमार रेलवे के सेवानिवृत कर्मी है। वहीं सीडीपीओ भी जनवरी 2017 में सेवानिवृत्त होने वाली थी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???