Patrika Hindi News

CO और दारोगा पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश

Updated: IST Bihar Police
गुरुवार को प्रखंड क्षेत्र में पुलिस व प्रशासनिक टीम के साथ ग्रामीणों की भिड़ंत हो गई। इस दौरान भीड़ से किशोर ने पुलिस व सीओ पर मोबिल मिला पेट्रोल उड़ेल दिया...

मड़वन। गुरुवार को प्रखंड क्षेत्र में पुलिस व प्रशासनिक टीम के साथ ग्रामीणों की भिड़ंत हो गई। इस दौरान भीड़ से किशोर ने पुलिस व सीओ पर मोबिल मिला पेट्रोल उड़ेल दिया। इससे वहां अफरी-तफरी मच गयी। यह घटना करजा थाना के गोरियारा गांव में सड़क से कब्जा हटाने के दौरान फोटो खींचने पर को लेकर हुई।

जानकारी के अनुसार माहौल बिगड़ने के बाद बगैर कब्जा हटाये पुलिस व प्रशासनिक टीम को वापस होना पड़ा। पुलिस ने तेल का गैलन व माचिस के साथ किशोर को अपने कब्जे में ले लिया है। मामले को सीओ के बयान पर तीन नामजद और आधा दर्जन अज्ञात के विरुद्ध करजा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। प्रशासन ने ग्रामीणों पर जलाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है।

सीओ योगेन्द्र प्र. सिंह ने बताया कि दोपहर में करजा पुलिस के साथ गोरियारा गांव में सड़क से अतिक्रमण हटाने गये थे। इसी बीच अचानक एक किशोर मोबिल मिले पेट्रोल का गैलन लेकर दौड़ते हुए आया और शरीर पर उड़ेल दिया। करजा थाने के एसआई राकेश कुमार, स्थानीय मुखिया पति मो.आलम, हल्का कर्मचारी रत्नेश कुमार समेत सभी के बदन पर मोबिल मिला पेट्रोल पड़ा। आग न लग जाए इस डर से सभी वहां से भागे। इस बीच कब्जेदरों से पुलिस की हल्की झड़प भी हुई।

सीओ ने बताया कि गांव के ही इंदल राय बगैरह ने आवेदन देकर रास्ता पर रामचंद्र राय आदि लोगों द्वारा कब्जा कर लेने आरोप लगाया था। आवेदन के आलोक में इसका वाद चलाया गया। सड़क पर बने भूसौल को हटाने के लिए रामचंद्र राय बगैरह को कई बार नोटिस दी गयी। नोटिस देने के बावजूद समय सीमा के भीतर अतिक्रमण नहीं हटाने पर पुलिस बल के साथ कब्जा हटाने की तिथि तय की गई थी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???