Patrika Hindi News
UP Election 2017

सपा के कैबिनेट मंत्री ने कहा- मैं प्रधानमंत्री बना तो सबको 25 लाख रुपये दूंगा

Updated: IST samajwadi party
प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर साधा निशाना, लोगों को न्‍यूज चैनल की जगह दे डाली फैशन चैनल देखने की सलाह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मौ. आजम खां ने मंगलवार को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर टिप्पणी करते हुए जमकर अपनी भड़ास निकली। अपना पूरा भाषण उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और प्रधानमंत्री पर टीका टिप्पणी करने पर ही केंद्रित रखा। यहांं तक उन्होंने मंच से लोगोंं को न्यूज चैनल देखने के बजाये फैशन टीवी देखने तक की सलाह दे डाली।

उन्होंने मंच से भीड़ के सामने ये घोषणा कर डाली की अगर वे उन्‍हें प्रधानमंत्री बना देंं तो वो सबके खाते में 25-25 लाख रुपये डलवा देंगे। आजम खां मुजफ्फरनगर में विकास भवन में जिला योजना की मीटिंग और पूर्व में पंजीकृत लाभार्थियों को ई-रिक्शा वितरण व 278 करोड़ की 44 विभिन्न विकास कार्योंं के शिलान्यास व लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंंचे थे।

azam khan

आजम खान ने मंच पर पहुंंचते ही सबसे पहले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर अपना नजला उतरा और कहा कि ये मीडिया बन्धु हमारा बहुत ध्यान रखते हैंं। इन्हींं की वजह से हमारी पहचान है। हम चाहते हैंं कि हमारी पहचान खराब ना हो। ये हमेंं जितना गाली देते हैंं। हमारा नाम उतना ही बढ़ जाता है।

उन्‍होंने कहा कि ये हमारा ही सपना था कि पैर से रिक्शा चलाने वाले को आत्मबल वाला इंसान बनना चाहिए। कितनी हीनभावना से देखते हैंं लोग। उन्‍हें डेढ़ लाख रुपये की रिक्शा दी जा रही है। ना कोई फ़ीस और ना कोई रजिस्ट्रेशन फीस। किट भी फ्री और एक साल तक की सर्विस भी फ्री है और इस बात का धन्यवाद की ये लोग हमारे यहां रिक्शा लेने के लिए आए। उन्‍होंने कहा कि नोएडा में भी बादशाह ने रिक्शा बांटे और एक-एक रिक्शा बादशाह ने 2-2 लाख रुपये कर्जे पर दिए। 20 प्रतिशत ब्याज देकर भी नतीजा ये हुआ की जिनके घर पर छप्पर था, बैंक ने उनका छप्पर गिरवी रख लिया। ना रिक्शा है और ना रिक्शा वाला है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
'
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???