Patrika Hindi News

> > > > Bank robbers still do not get caught by saharanpur police

पुलिस हुई फेल! गार्ड की हत्या कर बैंक लूटने वालों की फुटेज होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली

Updated: IST bank robbery
पुलिस के हाथ बदमाशों तक नहीं पहुंच पा रहे

सहारनपुर। दिल्ली रोड पर स्थित एक बैंक शाखा में गार्ड की गोली मारकर हत्या करने के बाद डकैती डालने वालों तक सहारनपुर पुलिस आज तक नहीं पहुंच पाई। पुलिस को वारदात के बाद कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी और आशंका यह जताई जा रही थी कि सीसीटीवी फुटेज में आ रहे दो युवक वही हैं। जिन्होंने गार्ड की हत्या करने के बाद बैंक में डकैती डाली थी। बावजूद इसके पुलिस के हाथ बदमाशों तक नहीं पहुंच पा रहे।

जवाबी कार्रवाई में एक लुटेरे को गोली भी लगी थी। पुलिस यह दावा कर रही थी कि भागे बदमाशों में एक घायल है। जो ज्यादा दूर तक नहीं जा पाएगा आौर जल्द उसे पकड़ लेंगे। पुलिस यह दावा ही करती रह गई और लुटेरे लूटी गई सारी रकम को लेकर फरार हो गए। पुलिस अब इनके सीसीटीवी फुटेज को लेकर घूम रही है लेकिन बदमाशों तक नहीं पहुंच पा रही।

पिछले दिनों मिली थी बड़ी लीड

दरअसल इस मामले में पुलिस को पिछले दिनो एक लीड मिली थी। पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि घायल लुटेरा एनसीआर के एक अस्पताल में अपना इलाज कर रहा है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि पुलिस इस लीड पर भी कोई काम नहीं कर पाई है। अब पुलिस अफसरों का कहना है कि पुलिस का एक और लीड मिली है जिस पर काम किया जा रहा है। जल्द पुलिस लुटेरों तक पहुंच जाएगी।

नहीं रुक रही वारदातें

सहारनपुर में बदमाश बेखौफ तरीके से सीरियल वारदातों को अंजाम दे रहा हैं लेकिन पुलिस इन वारदातों रोक नहीं पा रही है। बुधवार रात भी बदमाशों ने देवबंद इलाके में एक व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की और वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। इसी तरह से जिले में आए दिन लूट की वारदातें हो रही हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे