Patrika Hindi News

> > > > begger looted women

घर आए भिखारी को भीख देते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें

Updated: IST beggers
एक महिला ने भिखारी के लिए दरवाजा खोला और उसके बाद जो हुआ वह किसी ने सोचा भी नहीं था

सहारनपुर। यदि आप गेट पर आने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए गेट खाेल देते हैं ताे यह खबर आपके लिए हैं। सहारनपुर के गागलहेड़ी में भिखारी वेश में आए लुटेरे ने एक महिला पर नशीला स्प्रे करके गहने आैर केश आदि लूट लिया। दिनदहाड़े शातिराना ढंग से लूट की इस वारदात काे अंजाम देकर लुटेरा फरार हाे गया। यह अलग बात है कि गागलहेड़ी पुलिस पूरी घटना काे संदेह की नजराें से देख रही है।

एेसे की वारदात

गागलहेड़ी निवासी परवेज गुरुवार काे अपने रिश्तेदार के यहां गए हुए थे आैर घर उनकी पत्नी काैशर माैजूद थी। बताया जाता है कि दिन के समय भिखारी के वेश में एक व्यक्ति आया जिसने भीख मांगने के लिए गेट का दरवाजा खटखटाया। काैशर ने जैसे ही गेट खाेला ताे उस युवक ने नशीला स्प्रे करके महिला काे बेहाेश कर दिया आैर महिला के गहने समेत घर में रखा अन्य कीमती सामान लेकर चंपत हाे गया।

बाद में जब महिला काे हाेश आया ताे इस घटना का पता चला। महिला ने पड़ाेसियाें काे पूरी घटना बताते हुए भिखारी के वेश में आए लुटेरे का हुलिया बताया ताे पूरे कस्बे में उसकी तलाश की गई लेकिन काेई पता नहीं चल सका। गागलहेड़ी थाना प्रभारी केपी सिंह ने पूछने पर बताया कि, प्रथम दृष्टया पूरी घटना संदेह वाली दिखती है बावजूद इसके जांच की जा रही है।

आप भी रहे सावधान

यह घटना संदिग्ध या सही इसका पता ताे पुलिस जांच में ही चलेगा लेकिन फिलहाल इस घटना ने इतना साफ कर दिया है कि यदि काेई अजनबी आपके घर की बेल बजता है ताे जरा सावधनी से गेट खेलिएगा किसी, मैकेनिक, डिलीवरी मैन या भिखारी के वेश में काेई लुटेरा भी आपके घर की दहलीज पर दस्तक दे सकता है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे