Patrika Hindi News

> > > > BKU leader threaten drug rehab center employees

भाकियू नेता ने नशा मुक्ति आश्रम में फोन कर दी धमकी

Updated: IST phone call
आश्रम संचालक ने नेता से डर कर अब पुलिस की मदद ली है

शामली। भारतीय किसान यूनियन के नेता द्वारा नशा मुक्ति आश्रम के कार्मचारियों को फोन कर धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं धमकी भरे फोन के बाद से पीड़ित का परिवार दहशत में है। पीड़ित ने एसपी से भी मामले की शिकायत की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित नशा मुक्ति आश्रम के संचालक योगेश कुमार पुत्र हंसराज ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गत 21 सितंबर को भाकियू नेता विनोद निर्वाल ने नशा मुक्ति आश्रम के कर्मचारियों के मोबाइल पर धमकी भरी कॉल की है। जिसमें विनोद निर्वाल ने धमकी दी कि आज आकर मेरे से मिल लो नहीं तो फिर में अपने साथियों को लेकर नशा मुक्ति आश्रम पर आजाऊंगा। जो तैयारी करनी है कर लो।

धमकी के बाद से पीड़ित दहशत में है। पीड़ित ने अपनी जान माल को खतरा जताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसके अलावा पीड़ित ने एसपी से भी मामले की शिकायत कर उचित कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने दोनों के मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाल सतीश राय ने बताया कि भाकियू नेता के खिलाफ तहरीर आई है, मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे