scriptदलित से बोला अधिकारी, जब तुम्‍हारी सरकार आएगी तब विकास कराना | Charged with assault by Dalit on BDO | Patrika News

दलित से बोला अधिकारी, जब तुम्‍हारी सरकार आएगी तब विकास कराना

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 25, 2016 05:17:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

दलित बीडीसी पति ने बीडीओ पर लगाया जाति सूचक शब्द कहने और अभद्र व्यवहार करते हुऐ मारपीट कर ब्लॉक से धक्के मारकर बाहर निकालने का आरोप

Molestation and assault probe submits report

Molestation and assault probe submits report

मुजफ्फरनगर. चरथावल ब्लॉक के बीडीओ इन दिनों काफी चर्चाओ में हैं। पहले ब्लॉक प्रमुख पति पर धमकाने का आरोप लगाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने और अब गांव में लाईट लगाने की मांग करने पर एक बीडीसी सदस्य पति के साथ धक्का मुक्की मारपीट और जाति सूचक शब्द कहने का आरोप भी लगा है।

क्षेत्र के गांव अलावलपुर के बीडीसी सदस्य के पति रमेश पुत्र केशवराम ने चरथावल ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी डॉ. साजिद हसन के खिलाफ आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी कि है कि उसने गांव में सोलर लाइट लगवाने के लिए कहा तो बीडीओ ने मुझसे मेरा नाम व जाति पूछ मुझ पर भड़क गए और गाली-गलौच व जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गुस्से में मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं वे बोले कि जब तुम्हारी सरकार आयेगी तब विकास कराना कहते हुए मुझे धक्के मारते हुए ब्लॉक से बाहर निकाल दिया।

दरअसल खंड विकास अधिकारी पिछले दिनों चरथावल ब्लॉक प्रमुख पति व अन्य लोगों के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराकर चर्चाओ में आये थे। जिसके बाद प्रमुख पति ने झूठे मुकदमे व कमीशनखोरी के खिलाफ बगावत का ऐलान करते खण्ड विकास अधिकारी को बर्खास्त करने की मांग की थी। जिसके बाद क्षेत्र के ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने पंचायत करते हुए ब्लॉक प्रमुख के नेतृत्व धरना प्रदर्शन का निर्णय लिया है। बता दें कि आज ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य ब्लॉक प्रमुख के नेतृत्व में डीएम दिनेश कुमार से मिलेंगे और समाधान न होने पर बुधवार से खण्ड विकास कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे। शायद इसीलिए बीडीओ बोखलाहट में बीडीसी सदस्य पति से अभद्रता की है।

ब्लॉक प्रमुख पति ने खोला बीडीओ के खिलाफ मोर्चा

क्षेत्रवासियों ने खण्ड विकास अधिकारी द्वारा लिखाए गये झूठे मुकदमे व कमीशनखोरी के खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया है। जिसके तहत आज ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य ब्लॉक प्रमुख के नेतृत्व में डीएम दिनेश कुमार से मिलेंगे। इस मौके पर नीतिन, मोईन प्रधान, जोगिंद्र काला, जयवीर सैनी, शेखर प्रधान, खुर्रम प्रधान, अमित कुमार, सर्वेंद्र, आरिफ त्यागी आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो