Patrika Hindi News

> > > > communal tension in shamli over goat

शामली में अब बकरी ने कराया सांप्रदायिक संघर्ष, 12 घायल

Updated: IST goat
एक बकरी चरते—चरते एक घर में घुस गई जिसके बाद बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्ष भिड़ गए

शामली। चौसाना बाईपास पर बकरी द्वारा सब्जी की बैल खाने के बाद शुरू हुई कहासुनी ने सांप्रदायिक संघर्ष का रूप ले दिया। दोनों पक्षों में लाठी डंडे एवं धारदार हथियार चले। घटना में दोनों पक्षों से 12 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को खदेड़ा। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

झिंझाना थाने के गांव चौसाना बाईपास में रमेश सैनी का आवास है। बताया जा रहा है कि कि घर के पास एक रिहान नाम का युवक बकरी चरा था। बकरी चरते हुए घर के अंदर जा घुसी। बताया जा रहा है कि रिहान भी बगैर पूछे घर के अंदर जा घुसा। बकरी ने घर में लगी सब्जी की बैल तोड़ दी। जिस पर परिवार की महिलाओं ने युवक को धमका दिया और उसे वहां से भगा दिया।

बताया जा रहा है कि रिहान ने अपने परिजनों को जाकर मारपीट कर बंधक बनाने की बात कही। इस पर दूसरे पक्ष से करीब दो दर्जन भर लोग वहां पहुंच गए। दोनों पक्ष कहासुनी के बाद आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से लाठी डंडे चले पथराव भी हुआ। इसमें दोनों पक्ष से करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए।

अफवाह फैलने पर दोनों पक्षों से भारी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठी फटकार कर भीड़ को खदेड़ा और घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल को लगाया गया है। पुलिस चौकी प्रभारी जोगेंद्र सिंह का कहना है उच्चाधिकारियों को घटना के सम्बन्ध में सूचित कर दिया है, घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे