scriptइतनी सी बात पर हो गया सांप्रदायिक संघर्ष, जमकर चली गोलियां | communal tension in shamli over water | Patrika News
मुजफ्फरनगर

इतनी सी बात पर हो गया सांप्रदायिक संघर्ष, जमकर चली गोलियां

एक युवक बाल कटवाने नाई की दुकान पर गया था, नाई ने युवक को एक काम बताया और इसके बाद…

मुजफ्फरनगरSep 10, 2016 / 04:07 am

sandeep tomar

communal violence

communal violence

शामली। आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत में मोहल्ला गांधी नगर में नल पर पानी भरने को लेकर दो संप्रदायों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे एवं गोलियां चली। जिसमें चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें एक युवक को गोली लगी। गंभीर हालत में युवक को मुजफ्फरनगर रैफर कर दिया गया है। मामला दो अलग संप्रदाय का होने से कस्बे में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

आदर्शमंड़ी थाना क्षेत्र के बनत निवासी लोकेन्द्र शुक्रवार की शाम कस्बे में ही स्थित नाई की दुकान पर बाल कटाने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान दुकान चलाने वाले नीटू ने उसे नल पर पानी भरने के लिए भेज दिया। जब वह पास में ही नल पर पानी भर रहा था, तो इस दौरान उसका पास खडे़ इस्लाम से पानी भरने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई।

बताया जा रहा है कि उस समय वहां मौजूद लोगों ने दोनों को समण बुझाकर मामला शांत करा दिया। आरोप है कि कुछ देर बाद इस्लाम अपने कई साथियों के साथ लोकेंद्र के घर पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में फिर से गाली गलौच के बाद भिड़ गए और लाठी—डंडे एवं फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें राहुल, पालेराम व लोकेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि नीटू को गोली लगी।

गोली लगने से नीटू को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहां से उसे मुजफ्फरनगर के लिए रैफर कर दिया गया। मामला दो अलग संप्रदाय का होने के कारण कस्बे में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अन्य घायलों का अस्पताल में अभी उपचार चल रहा है। सीओ निशांक शर्मा का कहना है कि इस मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो