scriptबैठक में बोले कलेक्टर उद्यमियों की समस्या को प्राथमिकता से हल किया जाए | entrepreneurs problem solve with priority | Patrika News

बैठक में बोले कलेक्टर उद्यमियों की समस्या को प्राथमिकता से हल किया जाए

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 23, 2015 10:18:00 am

विकास भवन में आयोजित जिला उद्योग बन्धु की प्रथम बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने उद्यमियों की समस्या का जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए।

miting

miting

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी निखिल चन्द्र शुक्ला ने बुधवार को विकास भवन में आयोजित जिला उद्योग बन्धु की प्रथम बैठक की अध्यक्षता करते हुए पावर कारपोरेशन के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि विद्युत विभाग उद्यमियों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित करें तथा विभाग के नोडल अधिकारी बैठक में उपस्थित रहें ताकि बैठक में ही निर्णय लिया जा सके।

उन्होंने कहा कि एजेन्डे में सबसे अधिक विधुत विभाग से सम्बंधित प्रकरण है इसके बाद लोक निर्माण विभाग का नम्बर आता है। दोनों विभागों के अधिकारी उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण तीव्रगति से करें ताकि जिले का औद्योगिक विकास लापरवाही के कारण बाधित न हों।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि बैठक में जो भी अधिकारी उपस्थित हों वे प्रकरणों की पूर्ण जानकारी के साथ आयें ताकि उद्यमियों को सन्तुष्ट किया जा सके। जिलाधिकारी ने उपायुक्त उद्योग को निर्देश दिये कि विभागीय स्तर पर त्रिपक्षीय वार्तायें शुरू करायें। उन्होंने कहा कि उद्योग बन्धु की बैठक से पहले एजेन्डे के अनुरूप सम्बंधित उद्यमी, जिस विभाग से सम्बंधित समस्या है उसके अधिकारी को तथा जिला उद्योग केन्द्र के अधिकारी एक मेज पर बैठकर समस्या का समाधान करायें तथा त्रिपक्षीय वार्ता के समाधान से बैठक को अवगत करायें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो