Patrika Hindi News

> > > > husband gave poison to pregnant wife

ताकत का चूर्ण बता गर्भवती पत्नी काे खिलाया कुछ ऐसा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Updated: IST Crime graph
जब डॉक्टर ने महिला की जांच कर हकीकत बताई तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई

सहारनपुर। कस्बा गंगाेह में गर्भवती काे ताकत का चूर्ण बताकर जहर दिए जाने की घटना सामने आई है। चूर्ण के नाम पर कथित रूप से दिए गए जहरीले पदार्थ काे खाकर महिला के गर्भ में पल रहे पांच माह के बच्चे की माैत हाे गई। अब महिला के परिजनाें ने दामाद पर शक जताया है पुलिस ने आराेपाें की जांच शुरू कर दी है।

मामला गंगाेह के माेहलला गुलाम अेलिया का है। इसी कालाेनी के रहने वाली एक युवती की शादी रुड़की निवासी युवक के चार साल पहले हुई थी। महिला की एक तीन साल की बच्ची है आैर अब उसके गर्भ में पांच माह का बच्चा पल रहा था। चर्चाएं हैं कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच किसी अन्य महिला काे लेकर तनाव रहता था। महिला के परिजनाें के मुताबिक दाे दिन पहले रुड़की निवासी युवक अपनी पत्नी काे मायके यानि गंगाेह में छाेड़ गया था।

पत्नी काे मायके छाेड़ने के साथ ही पति ने उसे एक दवा दी थी जिसे उसने ताकत का चूर्ण बताया था। मायके पक्ष के लाेगाें के मुताबिक इस चूर्ण काे खाने के बाद से ही उनकी बेटी यानि महिला की हालत बिगड़ गई। परिजन उसे आनन-फानन में नजीदीकी चिकित्सक के पास लेकर गए ताे पता चला कि गर्भ में पल रहे उसके बच्चे की माैत हाे गई। आशंका जताई जा रही है कि पति ने ताकत का चूर्ण बताकर महिला काे काेई जहरीला पदार्थ दिया था जिसे खाने से उसकी पत्नी के पेट में पल रहे बच्चे की माैत हाे गई।

यह खबर माेहल्ले में फैली ताे बड़ी संख्या में लाेग इकट्ठा हाे गए आैर सभी का गुस्सा फूटने लगा। गुस्साए लाेगाें आैर परिवार के सदस्याें ने पुलिस काे पूरी घटना बताते हुए पति काे आराेपी बताया है आैर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने की मांग की है। देर शाम तक परिवार के लाेगाें की आेर से काेई तहरीर नहीं दी गई थी लेकिन घटना की गंभीरता काे देखते हुए पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे