Patrika Hindi News

> > > > kairana exodus: bjp leader hukum singh meet IG police

कैराना प्रकरण: भाजपा सांसद बोले- काम नहीं करती पुलिस, जेल से धंधा चला रहे बदमाश

Updated: IST kairana exodus: bjp mla meet IG police
एनएचआरसी की रिपोर्ट आने के बाद भाजपा सांसदों ने मैराथन मीटिंग की और फिर आईजी जोन से मुलाकात की

मेरठ। कैराना पलायन मामले पर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) की रिपोर्ट आने के बाद वेस्ट यूपी की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। भाजपा सांसद हुकम सिंह ने इस मुद्दे पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार भले ही पहले से पलायन मामले पर उनकी बात को नकार रही हो परन्तु एनएचआरसी की रिपोर्ट से यह साबित हो गया है कि उन्होंने जो कहा था वह सही था। बता दें कि एनएचआरसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि कैराना से हिंदू परिवारों का पलायन हुआ है तथा वर्ष 2013 में मुजफ्फरनगर दंगे के बाद कैराना में विस्थापित किए गए मुस्लिम परिवारों की वजह से वहां का जनसंख्या अनुपात बदल गया है। आपको बता दें कि बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने दावा किया था कि कैराना में 250 लोग पलायन कर गए हैं। पलायन के पीछे बढ़ते अपराध और खास वर्ग के लोगों को सत्ता का संरक्षण मिलना कारण बताया गया था।

आईजी से मिला सांसदों का दल

बढ़ते अपराध व कैराना पलायन मामले में कैराना से सांसद हुकम सिंह के साथ भाजपा सांसदों का एक दल गुरुवार शाम आईजी जोन अजय आनंद से मिला तथा उन्होंने कैराना सहित वेस्ट यूपी में बढ़ रहे अपराध व रंगदारी की वारदातों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लचर कानून व्यवस्था के कारण लोगों के मन में भय व्याप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि कैराना के कारोबारियों को जेल में बैठे बदमाशों को आज भी हफ्ता पहुंचाना पड़ता है। अगर पुलिस जांच करे तो सारी सच्चाई सामने आ सकती है। इस दौरान हुकम सिंह ने कैराना पलायन मामले के संबंध में आईजी से कहा कि यदि इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती तो भाजपा को सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ेगा।

इस दौरान सांसद हुंकम सिंह के साथ मेरठ के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, बागपत के सांसद सतपाल सिंह, बिजनौर के सांसद कुंवर भारतेंदू सिंह, सहारनुपर के सांसद राघव लखनपाल सिंह, नगीना के यशवंत सिंह, महापौर हरिकांत अहलूवालिया, कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, मेरठ दक्षिण से विधायक रविन्द्र भडाना, जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा, महानगर अध्यक्ष करूणेश नंदन गर्ग, हर्ष गोयल, आलोक सिसौदिया, सोमेन्द्र तोमर आदि भी मौजूद थे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे