Patrika Hindi News
Bhoot desktop

नाबालिग ने मासूम संग किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ MMS

Updated: IST Obscene gestures from the well-known school studen
सोशल मीडिया पर क्लिप वायरल होने के बाद घर वालों को मामले का पता चला

शामली। शामली सिटी में विकृत मानसिकता की घटना सामने आयी है। दूध लेने गए बालक को पड़ोस के ही तीन किशोरों ने बहलाने के बाद उसके साथ कुर्कम किया और इसकी वीडियो भी बना ली। घटना के बाद आरोपियों ने वीडियो को व्हाट्सऐप पर वायरल भी कर दिया। फ़िलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दूध लेने गया था मासूम

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्यपुरी निवासी एक बालक सोमवार को घर से पास में ही स्थित सीबी गुप्ता कॉलोनी से दूध लेने के लिए गया था। बताया जाता है कि इस दौरान मोहल्ले के ही तीन किशोर उसे बहलाकर अपने साथ पास ही स्थित कनिका कॉम्पलैक्स के पीछे खाली पड़े एक बडे़ प्लाट में ले गये। आरोप है कि इस दौरान एक किशोर ने उसके साथ कुर्कम की घटना को अंजाम दिया, जबकि दूसरे ने उसकी मोबाइल से अश्लील वीडियो क्लिप बनाई है। यह सब कुछ तीसरा किशोर पास में ही खड़ा देखता रहा।

सुधारगृ​ह भेजे गए अपराधी

उक्त घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित बालक को किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित बालक दहशत में आ गया। लेकिन इसके बावजूद भी एक किशोर ने मोबाइल से बनाई गई बालक की अश्लील वीडियो क्लिप को व्हाट्सऐप समेत अन्य सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। वीडियो सोशल साईट्स पर वायरल होने के बाद परिजनों में रोष फैल गया। उन्होंने घटना की जानकारी शहर कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद गत देर शाम को ही कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???