Patrika Hindi News

> > > > lover killed kandhala clerk for love

प्रेमिका पर डाली गंदी नजर तो प्रेमी ने क्लर्क को दी खौफनाक सजा

Updated: IST murder
मृतक उधार के पैसों के बदले घर की सभी बेटियों से संबंध बनाना चाहता था

शामली। कांधला नगर पालिका परिषद के मुख्य लिपिक का कत्ल प्रेमिका से छेड़छाड़ करने एवं उससे अवैध सबंध बनाने के दबाव डालने से क्षुब्ध प्रेमी ने किया था। पुलिस के मुताबिक मृतक लिपिक प्रेमिका की बहनों से भी अवैध संबंध बनाना चाहता था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए प्रेमिका, उसकी तीनों बहन, प्रेमी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कांधला नगर पंचायत के वरिष्ठ लिपिक शमीम पुत्र रफीक अहमद निवासी मोहल्ला सरावान कांधला की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र आरिफ खां ने कांधला पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने घटना के संबंध में कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

उधार लिए थे एक लाख रुपए

एसपी विजय भूषण ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस ने गुरुवार को दोपहर दो बजे हत्याकांड़ के मुख्य आरोपी रियाजुद्दीन को कांधला के भारसी मोड़ से गिरफ्तार किया। मुख्य अरोपी की निशानदेही पर शकूर, आबिद, आबिदा, आमना, फातमा को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकडे़ गए लोगों के कब्जे से तीन चाकू भी बरामद किए हैं। एसपी विजय भूषण ने बताया कि मृतक से शकूर ने एक लाख रुपये उधार लिए थे। जिसके चलते मृतक का शकूर के घर आना-जाना हो गया था।

रोकने पर मांगता था पैसे

इस दौरान शकूर की बड़ी बेटी आबिदा से मृतक के अवैध संबंध हो गए, जिसके बाद शमीम ने उसकी दो अन्य पुत्री आमना व फातमा पर बुरी नजर रखने लगा। परिवार के लोग इसका विरोध करते थे तो शमीम एक लाख रुपये वापस मांगता था और बुरा-भला कहता था। बताया जाता है कि फातमा का युवक रियाजूद्दीन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते उसका भी घर पर आना जाना था।

पुलिस टीम को इनाम

फातमा ने शमीम की सभी हरकतें अपने प्रेमी को बताई और उन्होंने शमीम को योजना के तहत उसे फोन कर पड़ोसी के घर बुलाकर रात में करीब साढ़े नौ बजे उसकी चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। जिसके बाद सभी फरार हो गए थे। एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 12 हजार का ईनाम देने की घोषणा की है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे