scriptदलित को दबंग ने मारी गोली, गाली देने का किया था विरोध | muzaffernagar: Underdog domineering young man shot the other class. | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दलित को दबंग ने मारी गोली, गाली देने का किया था विरोध

जिले में क्षेत्र के मेहलकी गांव में एक दलित व्यक्ति को दूसरे वर्ग के दबंग युवक ने गोली मार दी।

मुजफ्फरनगरMay 20, 2015 / 04:14 pm

आस्था अवस्थी

shot over sharing

shot over sharing

मुजफ्फरनगर। जिले में क्षेत्र के मेहलकी गांव में एक दलित व्यक्ति को दूसरे वर्ग के दबंग युवक ने गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत के चलते मेरठ के मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक गांव निवासी प्रेम पुत्र बोन्दा ने बताया कि उसका छोटा भाई जितेंद्र उर्फ जीतू शाम के समय उसके घर आ रहा था। घर के बाहर ही गांव का एक दबंग युवक शराब पीकर गाली देते हुए आ रहा था, जिसका जितेंद्र ने विराध किया।

आरोप है कि आरोपी ने तमंचा निकालकर जितेंद्र की छाती में गोली मार दी और फरार हो गया। गोली जितेंद्र को दायी ओर लगी। घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर इंस्पेक्टर धनंजय मिश्र मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और घायल को तत्काल सीएचीस में भर्ती कराया। घायल के बड़े भाई ने बताया कि उसका भाई मजदूर है, जबकि आरोपी दबंग किस्म का है। हालांकि कभी उसके भाई का उक्त युवक से कोई विवाद नहीं हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो