Patrika Hindi News

> > > > ompal revealed shocking facts about BSP mayawati

BIG NEWS: मायावती को लेकर बड़ा खुलासा, मिलने से पहले देने पड़ते हैं पैसे

Updated: IST ompal saini
बसपा में लंबे समय तक काम करने वाले ओमपाल सिंह सैनी ने मायावती के बारे में कई खुलासे किए हैं

सहारनपुर। बहुजन समाज पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते ही ओमपाल सिंह सैनी ने बसपा सुप्रीमो पर जमकर हमला बोला। उन्होंने गंगोह में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि बसपा में काम करने वालाें की नहीं बल्कि धनवानाें की पूछ हाेती है। पार्टी में केवल थैली के हिसाब से हैसियत का आकलन किया जाता है।

दर्शन करने के भी पैसे

बसपा सुप्रीमो मायावती को अहंकारी व माया की गुलाम बताते हुए पूर्व लोकसभा प्रभारी रह चुके आेमपाल सिंह सैनी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो को कार्यकर्ता नहीं पैसा प्यारा है। हालात यह हैं कि इस पार्टी की सुप्रीमाे के किसी काे दर्शन करने हाें ताे उसके भी पैसे लगते हैं। उन्होंने आराेप लगाया कि इस पार्टी में किसी काे अपने मन की या फिर खुलकर बात करने की इजाजत नहीं है। यदि काेई कार्यकर्ता या समर्थक अपने मन की बात करता है ताे मायावती उसे बाहर का रास्ता दिखा देती हैं।

भाजपा में आते ही खोला मुंह

दरअसल आेमपाल सिंह सैनी ने हाल ही में पूर्व मंत्री डा. धर्म सिंह सैनी के साथ भाजपा ज्वाईन की है। लखनऊ से लाैटते ही उन्हाेंने सबसे पहले अपने घर से बसपा का झंडा उतारकर वहां भाजपा का झंडा लगाया आैर इसके बाद पत्रकाराें से वार्ता की। इस दाैरान उन्हाेंने यह भी कहा कि बसपा नेत्री किसी साथी का कद बढ़ता हुआ देखना पसंद नहीं करती हैं। जब उन्हें यह लगता है कि पार्टी में किसी नेता का कद बढ़ रहा है ताे उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है।

उन्हाेंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य व डाॅ. धर्म सिंह सैनी का अनादर करके उन्हें पार्टी छाेड़ने पर मजबूर किया गया। इस घटना से सैनी समाज बेहद आह्त है आैर इसका बदला आगामी चुनाव में पूरा समाज बसपा से लेगा। इस माैके पर मुकेश सैनी, यशपाल सैनी, शिवकुमार सैनी, ऋषिपाल सैनी, मांगेराम सैनी, राजा, दिव्यांश सैनी, संजय सैनी, कर्मसिंह, सुमन सैनी आदि मौजूद रहे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे