Patrika Hindi News

> > > > police took action against himanshu murder accused

पुलिस ने किया ऐसा काम, अब जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे खतरनाक हत्यारोपी

Updated: IST himanshu
एक बड़े व्यापारी के हत्यारोपी जेल से बाहर आने की तैयारी कर ही रहे थे कि पुलिस ने अपना इक्का चल दिया

सहारनपुर। वेस्ट यूपी के बड़े आैर नाैजवान माेबाइल व्यापार की बेरहमी से हत्या कर देन के आराेपी जमान की तैयारी कर रहे थे। इससे पहले कि इन्हें जमानत मिलती पुलिस ने एक बड़ी राेक लगाने का काम कर दिया। पुलिस ने जेल में बंद चाराें हत्याराेपियाें पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। मान जा रहा है कि अब इन्हें आसानी से जमानत नहीं मिल पाएगी।

पूरे शहर काे दहला दिया था हिमांशु हत्याकांड ने

हिमांशु हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात ने पूरे शहर ही नहीं बल्कि जिले काे दहला दिया था। हिमांशु वेस्ट यूपी के बड़े माेबाइल व्यापारियाें में ताे शुमार थे ही अपने व्यवहार की वजह से काफी लाेकप्रिय भी थे। शाम काे जब वह राेजाना की तरह अपने पिता धनपत रॉय के साथ घर लाैट रहे थे ताे दाे बाईक पर सवार चार युवकाें ने इनसे कैश लूट लिया था आैर विराेध करने पर हिमांशु के सीने में गाेली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के विराेध में पूरा शहर सड़क पर आ गया था। लाेगाें में गुस्सा था ताे दुःख भी था। लाेगाें ने पुलिस के विराेध में प्रदर्शन किया ताे कैंडल जलाकर हिमांशु काे श्रद्धाजंलि भी दी थी।

इन पर है सनसनीखेज हत्याकांड का आराेप

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए चार युवकाें काे गिरफ्तार किया था। इनमे मुख्य आराेपी थाना तीतरों क्षेत्र के गांव पूजना निवासी अंकित गुर्जर काे बनाया था। पुलिस ने इसके साथी अमजद, आकाश त्यागी आैर भावित शर्मा उर्फ़ भीमा काे भी गिरफ्तार कर लिया था। सभी हत्याराेपी अभी जेल में हैं आैर इन दिनाें अपनी जमानत की तैयारी में लगे हुए थे। सहारनपुर पुलिस ने इनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है। पुलिस अफसराें के मुताबिक अब इनकी जमानत आसानी से नहीं हाेगी आैर इसीलिए यह कार्रवाई की गई है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे