scriptट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला | The truck crushed a motorcycle rider youth | Patrika News
नागौर

ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचला

कस्बे में गुरूवार की शाम
मुख्य मार्ग पर ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
ट्रक युवक को कुचलते हुए उसके ऊपर से

नागौरJul 03, 2015 / 06:41 am

कमल राजपूत

Nagaur news

Nagaur news

गोटन। कस्बे में गुरूवार की शाम मुख्य मार्ग पर ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक युवक को कुचलते हुए उसके ऊपर से निकल गया। हादसे के बाद मौके पर लोग एकत्र हो गए और एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग की। एसडीएम को ज्ञापन देने के बाद लोग शांत हुए।

थानाधिकारी गंगाराम बिश्नोई ने बताया कि जोधपुर जिले के खारियाखंगार निवासी श्रवणसिंह (25) पुत्र गंगासिंह राजपूत गुरूवार की शाम करीब सवा सात बजे मोटरसाइकिल पर खारिया खंगार से रवाना होकर गोटन बाजार की तरफ आ रहा था । बालिका उच्च प्राथमिक स्कूल के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और कुचलते हुए आगे निकल गया। भीड़भाड़ वाली जगह हादसा होने से मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और एसडीएम को बुलाने की मांग की।

अतिक्रमण और ट्रांसफार्मर हटाने की मांग
हादसे से गुस्साए बाजार के लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। जाम लगने की स्थिति होने पर थानाधिकारी ने लोगों को समझाया। लोग उपखण्ड अघ्किारी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। थानाधिकारी द्वारा उपखण्ड अधिकारी के पहुंचने के आश्वासन के बाद सभी लोग सड़क से दूर खड़े रहे।

रात करीब 9 बजे मेड़ता उपखण्ड अधिकारी राकेश गुप्ता घटना स्थल पर पहंुचे और मौका मुआयना किया। लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर मुख्य मार्ग से अतिक्रमण, विद्युत ट्रांसफार्मर हटाने व कस्बे से गुजरने वाली भारी वाहनों पर रोक लगाने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि नालों की सफाई के अभाव में सीमेट सड़क की पटरी क्षतिग्रस्त होने से आए दिन ऎसे हादसे घटित हो रहे हैं। उपखण्ड अधिकारी ने तुरंत कार्रवाई के आश्वासन पर लोग मान गए।

माता-पिता बेहाल
हादसे की सूचना पर मृतक के माता-पिता चिकित्सालय पहुंचे । वहां शव देखकर माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। पिता ने बताया कि कुछ समय पहले ही श्रवण की शादी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो