Patrika Hindi News

> > > > All night , turning off the power , upset the whole village

रात भर बंद रही बिजली, पूरा गांव रहा परेशान

Updated: IST
आमगांव बड़ा विद्युत वितरण केंद्र से जुड़े ग्राम करपगांव में बीती रात बिगड़े मौसम के कारण ३३ केव्ही सप्लाई लाइन में फाल्ट आ जाने के कारण पूरे गांव की बिजली आपूर्ति व्यवस्था दूसरे दिन दोपहर तक पूरी तरह ठप्प रही।

करेली।आमगांव बड़ा विद्युत वितरण केंद्र से जुड़े ग्राम करपगांव में बीती रात बिगड़े मौसम के कारण ३३ केव्ही सप्लाई लाइन में फाल्ट आ जाने के कारण पूरे गांव की बिजली आपूर्ति व्यवस्था दूसरे दिन दोपहर तक पूरी तरह ठप्प रही। गांव की बिजली के एकाएक बंद हो जाने से ग्रामीणों ने जहां रात अंधेरे में गुजारी वहीं दूसरी ओर गुरूवार की दोपहर तक बिजली आपूर्ति बहाल न होने से दिन में भी लोग बेजा परेशान रहे।

ग्रामीणों के मुताबिक गांव में अठारह घंटे से बिजली बंद रहने से लोगों की दिनचर्या पूरी तरह गड़बड़ा कर रह गयी। जहां एक ओर गांव की वाटर सप्लाई चालू न होने पाने के कारण लोगों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर बिजली आधारित उपकरण भी बंद पड़े रहे। यहां तक कि गांव की आटाचक् िकयां भी बंद रही जिससे लोगों को पिसाई में भी परेशानी हुई।

इस संबंध में आमगांव उपकेंद्र प्रभारी लोकेंद्र वर्मा ने बताया कि रात को नरसिंहपुर से आने वाली ३३ केव्ही लाइन में फाल्ट आ गया है। जिसका सुधार कार्य कराया जा रहा है। दोपहर तक कठौतिया गांव तक पेट्रोलिंग हो चुकी थी । वर्मा के मुताबिक अभी इसमे और समय लग सकता है। फाल्ट मिलते ही सुधार हो जायेगा और लाइन चालू कर देगें।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे