Patrika Hindi News

> > > > arrested buyers with five bike thief

पांच बाइक चोर सहित खरीदने वाले भी गिरफ्तार

Updated: IST 5 theaf arest
चोरी की चार मोटरसाइकिल समेत 50 हजार रुपये के जेवर बरामद

नरसिंहपुर।नरसिंहपुरऔर सुआतला पुलिस ने पांच मोटरसाइकिल चोरों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। चोरी की मोटरसाइकिलें खरीदने वाले पांच लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने पूछताछ के बाद चोरी की चार मोटरसाइकिलें बरामद भी कीं हैं। पुलिस कंट्रोल रूम में एडीशनल एसपी अभिषेक राजन ने इस गिरोह के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने बताया कि सुआतला के बंधी निवासी पोथान सिंह लोधी के खेत में बने मकान से तीन सितंबर की रात्रि में अज्ञात चोरों ने बाइक गायब कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले में छानबीन शरु कर दी। बाद में मामले की गहन जांच के लिए कई टीमें बनाई गई। इसके बाद मुखबिर से 22 सितंबर को सूचना मिली कि मामले के संदेही सरसला निवासी रामजी लोधी एवं यशवंत विश्वकर्मा बाइक से सरसला की तरफ जा रहे हैं।

सूचना पर सुआतला पुलिस थाना प्रभारी ने अन्य स्टाफ के साथ घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को राजमार्ग चौराहे पर पकड़ लिया। दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की तो संबंधित मोटरसाइकिल देवरी थाने की निकलीा।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने सुआतला थाना अंतर्गत एक जगह सोने-चांदी की चोरी करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने करीब पचास हजार रुपए के जेवर बरामद कर लिए। सुआतला पुलिस की सूचना पर नरसिंहपुर सिटी पुलिस ने गहन पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद तो पुलिस पूछताछ में तो परत-दर परत मामला खुलने लगा। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान 11 मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार कर लिया। इसमें 10 मोटरसाइकिल शहर की निकलीं।

इसके बाद पुलिस ने सुआतला पुलिस के साथ अन्य आरोपी सरसला निवासी दशरथ विश्वकर्मा, इतवारी टोरी सागर जितेन्द्र लोधी ,गोटेगांव निवासी प्रदीप पटैल, केरपानी निवासी अखिलेश लोधी को पकड़कर खरीदारों को भी पकड़ लिया। खरीदनेवालों में रिमझा निवासी छोटेलाल लोधी,केरपानी निवासी भग्गू लोधी, गुरसी निवासी राकेश विश्वकर्मा शामिल रहे। अभी सुरखी, ललितपुर, बसाहर, सागर, गोटेगांव आदि स्थानों से बाइक बरामद करने के लिए टीम भेजी गई हैं। पुलिस की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक ने सभी पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे