Patrika Hindi News

> > > > katni won the match

एक दिन में दो मैच जीतकर कटनी बनी विजेता

Updated: IST play
छिंदवाड़ा को 20 रनों से हराया संभागीय शालेय क्रिकेट प्रतियोगिता

नरसिंहपुर। चर्च ग्राउंड में आयोजित संभागीय शालेय क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में कटनी और छिंदवाड़ा के बीच रोमांचक मैच हुआ लेकिन अंतत: कटनी की टीम ने बाजी मार ली। कटनी ने छिंदवाड़ा को 20 रनों से परास्त किया। फाइनल मैच में मैन आफ द मैच अनुराग पटैल रहे।
गुरुवार को खेले गए फाइनल मैच में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कटनी ने 15 ओवर में 82 रन जोड़े। इसमें अनुराग पटैल ने नाट आउट 38 रन और तौहीद ने 12 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए छिंदवाड़ा की टीम 62 रनों पर ढ़ेर हो गई। इसमें मानत शर्मा ने 17 एवं अंचित ठाकुर ने 10 रन बनाए। कटनी के गेंदबाज विकास को 2, तौहीद, पंकज व आशीष को एक-एक विकेट मिले।

इसके पहले दोनों टीमों ने सेमीफाइनल मैच में जीत हासिल की। कटनी ने जबलपुर को 5 विकेट से हराया। इसी तरह छिंदवाड़ा ने सिवनी की टीम को 4 रनों के संघषपूर्ण मुकाबले में परास्त किया। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज मानत शर्मा छिंदवाड़ा, बालर आदित्य छिंदवाड़ा, विकेट कीपर सूरज धुर्वे ङ्क्षछदवाड़ा एवं क्षेत्ररक्षक दीपक द्विवेदी कटनी को पुरस्कृत किया गया। इस दौरान जिला क्रीड़ा प्रभारी देवेश वैद्य, मनीष कटारे आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे