Patrika Hindi News

बाइक सवारों को हाइवा ने रौंदा, दो की हालत गंभीर

Updated: IST accident
नरसिंहपुर जिले के ग्राम झीकोली गांव की घटना

नरसिंहपुर/गाडरवारानरसिंहपुरजिले के गाडरवारा क्षेत्र के ग्राम झकोली में एक हाइवा चालक ने बाइक सवारों को रौंद दिया है। इस हादसे में जहां बाइक पूरी तरह चिपट गई है तो वहीं बाइक में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

यह है मामला
जानकारी के अनुसार सांईखेड़ा के ग्राम झीकोली में नीबावर रोड में एक 10 चकका हाईवा के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक चालक को रौंद दिया। इस हादसे में चालक व बाइक में चालक व अन्य वृद्वा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को नरसिंहपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

दानों को गंभीर चोट
बीएमओ डॉक्टर टीसी कलवानी साईंखेड़ा के अनुसार घायलों के नाम राजू पिता छोटे वीर गोस्वामी 22 वष्र एवं फदालि पिता जीवन पूरी 66 वर्ष दोनों निवासी ग्राम निमावर थाना साईंखेड़ा बताए जा रहे हैं। दुर्घटना में राजू के दाहिने पैर की बटकी टूट गई है तथा कान से खून आ रहा है, जिससे सिर में अंदरूनी चोट होने की आशंका है। वहीं फदाली को बेहोशी की हालत में लाया गया था दोनों घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद नरसिंहपुर जिला चिकित्सालय रेफ किया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???