scriptVideo : लूट मामले की जांच में क्या हुआ कि एसपी को खुद संभालनी पड़ी कमान | Smash the investigation happened in the SP itself had to assume command | Patrika News

Video : लूट मामले की जांच में क्या हुआ कि एसपी को खुद संभालनी पड़ी कमान

locationजयपुरPublished: Nov 03, 2015 07:23:00 pm

Submitted by:

थाना क्षेत्र के गांव खेड़ीदेवी सिंह में करीब एक पखवाड़े पहले लाखों रुपए
की लूट की जांच की कमान मंगलवार को खुद पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने
संभाल ली। उन्होंने दोपहर में गांव का दौरा किया और पीडि़त परिवार से मामले
में जानकारी ली।

थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी देवी सिंह में करीब एक पखवाड़े पहले लाखों रुपए की लूट की जांच की कमान मंगलवार को खुद पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने संभाल ली। उन्होंने दोपहर में गांव का दौरा किया और पीडि़त परिवार से मामले में जानकारी ली।

गांव खेड़ी देवी सिंह में 18 अक्टूबर की रात अभय सिंह के मकान में कुछ हथियारबंद लोग घुस गए और 9 लाख रुपए व सोने-चांदी के जेवरात लूट ले गए थे।

अज्ञात जनों ने अभय सिंह के बुजुर्ग पिता विजय सिंह से मारपीट की थी तथा उसकी मां के कानों से कुण्डल खींच ले गए थे। प्रकरण की जांच एएसआई शिवगणेश कर रहे हैं, लेकिन 15 दिन गुजर जाने के बाद कोई सुराग नहीं लगने पर एसपी को स्वयं मोर्चा संभालना पड़ा।

ये भी पढ़ें : हथियारबंद नकाबपोशों ने बंधक बनाकर 9.60 लाख लूटे, जेवरात भी ले गए

इससे पहले सोमवार को मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) भरतलाल मीणा भी पूछताछ कर चुके हैं। उधर, पुलिस घटना की रात क्षेत्र व आसपास के मोबाइल टावरों में दर्ज हुए सैकड़ों मोबाइल नम्बरों को भी खंगाल रही है।



राहुल प्रकाश पुलिस अधीक्षक भरतपुर ने बताया कि सीआईयू टीम व थाना पुलिस की सहायता से आरोपितों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा। प्रकरण में जल्द आरोपितों की गिर?तारी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो