Patrika Hindi News

सुबह से एक एक कैन पानी भरने के लिए लगी कतार

Updated: IST  NM2201
उजाला होते ही लगी सार्वजनिक नलों पर शहरवासियों की कतार, शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर नजर आया पेयजल संकट

नीमच/रतलाम। शहरवासी पेयजल संकट से किस प्रकार जूझ रहे हैं। इसकी पड़ताल करने जब शहर के हालातों पर नजर डाली, तो नजारे आश्चर्य जनक नजर आए, शहर में शुक्रवार सुबह हर सार्वजनिक नलों पर लोगों की कतार एक से दो कैन पानी भरने के लिए लगी थी। कुछ लोग पानी भरकर जा रहे थे, तो कुछ अपने अपने वाहनों पर कैन रखकर पानी भरने आ रहे थे।

सीआरपीएफ रोड़ स्थित पानी की टंकी पर सुबह करीब 7.10 बजे पानी भरने वाले लोगों की भीड़ लगी थी, यहां स्थित दो नलों में से एक पर महिला तो एक पर पुरूष पानी भरते नजर आ रहे थे। देखते ही देखते यहां काफी संख्या में लोग पहुंच चुके थे। जो पानी भरने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

शहर के एलआईसी चौराहे पर सुबह करीब 7.25 बजे आसपास सहित दूर दराज के क्षेत्र के लोगों की भीड़ पानी भरने के लिए लगी थी। यहां कोई ऐसा व्यक्ति था, जिनके यहां नल नहीं है, तो कोई ऐसा था जिनके नल समय पर नहीं आए। इस कारण एक के बाद एक लोग पानी भरने के लिए आवाजाही करते नजर आए।

इसी प्रकार के हालात एलआईसी चौराहे पर स्थित पानी की टंकी पर लगे नल पर नजर आए, हर कोई अपने वाहनों पर एक से दो पानी की कैन लाकर पानी भरकर ले जा रहा था। इस प्रकार शहर के सभी सार्वजनिक नलों पर सुबह पानी भरने वालों की कतारें नजर आई। जिसमें कुछ स्थानों पर हालात ठीक थे, तो कुछ स्थानों पर एक से दो कैन पानी भरने के लिए लोगों को काफी देर तक इंतजार करते देखा गया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???