Patrika Hindi News

> > > > 12 vehicles collide in dense fog on nh 91 in bulandshahar

UP Election 2017

Photo Icon BREAKING- घने कोहरे में NH-91 पर दर्जन भर वाहन टकराए, कई घायल

Updated: IST accident
चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने वाहनों में सवार यात्रियों को बहार निकाला

बुलंदशहर। घना कोहरा अब जानलेवा हो चला है। इस कोहरे के कारण दृश्यता बेहद कम हो गई है और सुबह के वक्त तो 10 मीटर देख पाना भी संभव नहीं हो पा रहा है। घने कोहरे के कारण शुक्रवार सुबह एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में किसी की मौत तो नहीं हुई लेकिन एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-91 पर घने कोहरे के कारण एक दर्जन से ज्यादा वाहन आपस में टकरा गए। वाहनों में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने वाहनों में सवार यात्रियों को बहार निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वाहनों की भिड़ंत में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। गम्भीर रूप से चार घायल यात्रियों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

accident

सबसे पहले एक ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सबसे पहले एक ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया था। उसके पीछे आ रहा ट्रक उससे टकरा गया और इसके बाद तो वाहन एक-दूसरे से टकराते रहे। सड़क पर कांच बिखर गया और लोग वाहनों से निकलने के लिए छटपटाने लगे। घटना में चोटिल हुए राजेंद्र ने बताया कि वो दिल्ली जा रहा था लेकिन हादसा हो गया। उसके और उसके साथियों को काफी चोट आई हैं।

accident

जिला अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

मौके पर पहुंची पुलिस के लिए वाहनों को बीच सड़क से हटाना भी चुनौतीपूर्ण था। पुलिस ने जैसे-तैसे स्थानीय लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को बीच सड़क से हटाया। फिलहाल सभी घायल जिला अस्पताल में हैं जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इस बीच मौसम वेबसाइटों का अनुमान है कि ये कोहरा अभी 10 तारीख तक और बढ़ सकता है। ऐसे में साफ है कि सुबह के सफर से परहेज किया जाना चाहिए।

accident

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???