scriptएमिटी के छात्र ने फिर किया सुसाइड, देर रात पांचवी मंजिल से लगाई छलांग | amity engineering student commit suicide jumps from 5th floor | Patrika News
नोएडा

एमिटी के छात्र ने फिर किया सुसाइड, देर रात पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

मृतक छात्र ने इसी साल यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था

नोएडाNov 24, 2016 / 08:48 pm

sandeep tomar

MHRD is going to make world class university in co

MHRD is going to make world class university in country

नोएडा। सेक्टर-126 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय का एक छात्र हॉस्टल की पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थित में गिर गया। छात्र के गिरने का पता लगते ही वार्डन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। वह काफी दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था। बताया जा रहा है कि बुधवार को दिन में छात्र ने कॉलेज अटेंड किया था लेकिन रात में उसने हॉस्टल से छलांग लगा दी।



मूलरूप से बिहार के जलपुरा निवासी उदय शंकर (19) ने इसी साल एमिटी में बीटेक प्रथम ईयर में दाखिला लिया था। वह कैंपस में बने हॉस्टल नंबर तीन में रहता था। बुधवार सुबह वह कॉलेज गया। इसके बाद वह हॉस्टल लौट आया। बुधवार—गुरुवार की दरमियानी देर रात करीब 1 बजे उदयशंकर गंभीर रूप से घायल अवस्था में कैंपस में पड़ा मिला। वार्डन ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं वाॅर्डन की माने तो उदयशंकर ने पांचवे फ्लोर से छलांग लगाकर आत्महत्या की। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव कब्जे में ले लिया है। उधर, कैंपस में हडक़ंप का महौल है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

रैगिंग भी हो सकती है वजह

उदय शंकर बीटेक प्रथम ईयर का छात्र था। वह कैंपस के हॉस्टल में रह रहा था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। आत्महत्या रैंगिग की वजह से भी की जा सकती है। इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है। वहीं दूसरा एंगल प्रेम प्रसंग भी हो सकता है। लिहाजा पुलिस उदय के दोस्त व अन्य साथियों से भी पूछताछ कर रही है।



शुक्रवार को पहुंचेंगे मृतक के परिजन

पुलिस ने मृतक स्टूडेंट उदयवीर को उसके मौत की सूचना दे दी है। पुलिस मामले में तफतीश में जुटी है। वहीं पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार को उदयवीर के परिजनों के नोएडा पहुंचने पर उन्हें शव सपूर्द किया जाएगा।

मामले की होगी जांच


एमिटी की वाइस प्रेसीडेंट कंयूनिकेशन सविता मेहता ने बताया कि यूनिवर्सिटी की ओर से जांच कमेटी बना दी गई है। वहीं एसपी सिटी नोएडा दिनेश यादव ने बताया कि कैंपस में एक माह में दो छात्रों ने सुसाइड किया है। जो कि गंभीर मामला है। लिहाजा कॉलेज प्रबंधन से भी इस बारे में पूरी बातचीत की जाएगी। साथ ही मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Home / Noida / एमिटी के छात्र ने फिर किया सुसाइड, देर रात पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो