Patrika Hindi News

> > > > arvind kejariwal railly in meerut, attack on pm modi on demonetisation

UP Election 2017

Video Icon आप नेता संजय सिंह ने  रैली में केजरीवाल को मोदी के नाम से पुकारा, जानिए क्‍या है मामला- देखें वीडियो

Updated: IST sanjay singh
जनसभा में जब नहीं खांसे दिल्‍ली के सीएम तो शुरू हो गई चर्चा

मेरठ। नोटबंदी के विरोध में गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने मेरठ में विशाल जनसभा का आयोजन किया। इसमें खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सहित कई मंत्री पहुंंचे। इस दौरान केजरीवाल ने मंच से भाजपा पर जमकर निशाना साधा और लोगोंं से अपील करते हुए कहा कि किसी को भी वोट दे देना, लेकिन भाजपा को वोट मत देना। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह की मंच पर संचालन करते हुए जुबान फिसली और उन्होंंने अरविन्द केजरीवाल को मंच पर मोदी कह दिया। मंच से संबोधन के दौरान उनके मुंह से निकल गया, आदरणीय याकूब साहब और काजी शफीकुर्ररहमान साहब पगड़ी भेंट करेंगे मोदी जी को। बाद में उन्‍हें अपनी गलती सुधारी।

गढ़ रोड के गोकलपुर में हुई इस रैली में मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री कपिल मिश्रा, संजय सिंह सहित कई नेता पहुंंचे। प्रोग्राम में भीड़ भी काफी पहुंंची थी। इस दौरान उन्‍होंने कहा भाजपा और पीएम पर जमकर निशाना साधा।

देखें वीडियो

मोदी पर जमकर साधा निशाना

शादी में बैंक खातोंं से ढाई लाख रुपये निकालने पर बोले कि गरीब शादी करे तो ढाई लाख में और तुम्हारे नेता करेंं तो पांंच सौ करोड़ में। उन्‍होंने कहा कि अगर भाजपा नेता अपनी बेटी कि शादी ढाई लाख में करेंगे तो हम सवा लाख में करेंगे। मोदी जी के कपड़ो पर भी सवाल उठाया कहा कि चार ड्रेस रोज बदलते हैं मोदीजी और हवाई यात्राएं करते हैं। मंच पर मुख्यमन्त्री अरविन्द केजरीवाल को कार्यकर्ताओं द्वारा पगड़ी बांंधकर तलवार भेंट की गई ।

सपा और बसपा को दी टेंशन

इस बीच भले ही उन्‍होंने सपा या बसपा को बख्‍श दिया हो लेकिन फिर भी वो सपा और बसपा को टेंशन को दे गए। रैली में काफी भीड़ जुटी थी। जानकारों के मुताबिक कहीं ऐसा हो न कि ये भीड़ आने वाले समय में आप की तरफ चली जाए। बताया जा रहा है कि रैली में ज्‍यादातर भागीदारी मुस्‍लिमों की रही। ये सपा या बसपा का वोटबैंक माना जाता है।

एक बार आई खांसी
मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए काफी देर तक केजरीवाल नहीं खांसे। काफी जिसे लेकर लोगों ने चर्चा शुरू कर दी, लेकिन 19 मिनट के भाषण के बाद उन्हें खांसी आ ही गई। तत्काल पानी की बोतल उपलब्ध कराई गई लेकिन केजरीवाल ने बिना पानी पीये ही अपना भाषण पूरा किया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???