scriptशिवपाल कुछ भी करें लेकिन युुवा नेता अखिलेश के साथ | cm akhilesh supporter atul pradhan statement over akhilesh rath yatra | Patrika News

शिवपाल कुछ भी करें लेकिन युुवा नेता अखिलेश के साथ

locationनोएडाPublished: Oct 21, 2016 10:06:00 am

Submitted by:

sharad asthana

अखिलेश समर्थक की जुबां पर आया दर्द, सीएम की समाजवादी विकास रथ यात्रा पर दिया बयान

CM Akhilesh Yadav

CM Akhilesh Yadav

नोएडा। आखिर टिकट काटे जाने के बाद अखिलेश के करीबी का दर्द जुबां पर आ ही गया। अखिलेश की तीन नवंबर से ‘समाजवादी विकास रथ यात्रा’ पर निकलने से पहले साफ कर दिया है कि पार्टी में शिवपाल यादव कुछ भी करें लेकिन पार्टी के युवा नेता और प्रदेश की युवा सोच अखिलेश यादव के साथ हैं। उनका कहना है कि यूपी की आम जनता इस रथ यात्रा को उत्सव के रूप में लेगी। वहीं, बीजेपी का कहना है कि तमाम कवायद का मकसद सपा सरकार की तमाम नाकामियों से जनता का ध्यान हटाना है। आने वाले समय में प्रदेश की जनता फिर से अखिलेश यादव सीएम पद पर लेकर आएगी। 
 
सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सीएम अखिलेश समर्थक अतुल प्रधान का सरधना से टिकट काट दिया था। इसके साथ ही कई और समर्थकों पर भी गाज गिरी थी। सीएम की रथ यात्रा को लेकर उत्साहित अतुल प्रधान का कहना है कि निश्चित रूप से सीएम की यह यात्रा विशाल होगी और इसे सभी वर्गों का समर्थन मिलेगा। लोग इसे उत्सव के रूप में लेंगे। हालांकि, प्रधान इस यात्रा को सीएम के ‘बागी’ होने की बात से जोड़ने को नकारते हैं। उनका कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है। सीएम अखिलेश जनता के बीच जाएंगे। सीएम के पार्टी से बागी होने जैसी कोई बात नहीं है। 

सीएम कहेंगे तो लड़ेंगे चुनाव

यह यात्रा पार्टी की है या सीएम की, इस सवाल पर प्रधान ने कहा कि अखिलेश यादव राज्य के सीएम हैं और किसी भी तरह का निर्णय लेने में सक्षम हैं। शिवपाल को लेकर अखिलेश समर्थकों में गुस्सा साफ तौर पर नजर आ रहा है। सरधना (मेरठ) से टिकट कटने की बात पर प्रधान शिवपाल से खासे नाराज हैं। उनका कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल ने जो तय किया है वह वही जाने, हम लोग सीएम अखिलेश के निर्देश पर काम करेंगे। अगर सीएम कहेंगे कि चुनाव लड़ना है तो लड़ेंगे, नहीं लड़ना है तो नहीं लड़ेंगे।

बीजेपी का वार 

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि सपा परिवार आपसी कलह को लेकर चिठ्ठी-पत्री के आपसी आदान-प्रदान में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि तमाम कवायद का मकसद सरकार की तमाम नाकामियों से जनता का ध्यान हटाना है। कहा, नोएडा में नक्सली अपना अड्डा बना रहे हैं। प्रदेश में अपराधी खुले आम कहर ढा रहे हैं। पूरे प्रदेश में अपराध व भ्रष्टाचार का साम्राज्य हो गया है। लेकिन सपा सरकार को आम लोगों की कोई चिंता नहीं है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो