scriptNo Cash No Tension, 10 तारीख तक यहां फ्री में मिलेगा खाना | Dadi ki rasoi will give free meal who don't have cash | Patrika News

No Cash No Tension, 10 तारीख तक यहां फ्री में मिलेगा खाना

locationनोएडाPublished: Dec 04, 2016 03:43:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

जिनके पास कैश नहीं है उनके लिए ये ऑफर शुरु किया गया है, जानिए कहां मिलेगा फ्री खाना

Dadi ki Rasoi

Dadi ki Rasoi

नोएडा। नोटबंदी के 20 दिन बाद भी बैंकों के बाहर लगी लंबी कतारों के चलते नौकरी पेशा अपने खातों से रुपया नहीं निकाल पा रहे हैं। एेसे कर्इ लोग वह भी है, जिनके पास खाने तक के रुपये नहीं बचे हैं। इन्हीं लोगों को राहत देने के लिए दादी की रसोर्इ में फ्री में खाने का इंतजाम किया गया है। समाजसेवी अनूप खन्ना पिछले एक साल से दादी की रसोर्इ चला रहे हैं। जहां पांच रुपये में खाना दिया जाता है, लेकिन जेब में रुपये न होने आैर रुपये निकालने में लोगों को आ रही समस्या को देखते हुए, उन्होंने फ्री में खाना देने की शुरुआत की है।

यहां चलती है दादी की रसोर्इ

पिछले एक साल से समाजसेवी अनूप खन्ना गंगा शाॅपिंग काॅम्लेक्स में दादी की रसोर्इ चलाते हैं। वह यहां हर रोज पांच रुपये में खाना देते हैं। लेकिन नोटबंदी के बाद से लोगों को पांच रुपये देने में समस्या आ रही है। इसी के चलते अनूप खन्ना ने लोगों को फ्री में खाना देने की शुरुआत की है। अगर आपकी भी सैलरी बैंक से नहीं निकल रही है आैर जेब में रुपये नहीं है तो आप भी दादी की रसोर्इ में बिना रुपये दिए भर पेट खाना खा सकते हैं।

दस तारीख तक मिलेंगा फ्री खाना

अनूप खन्ना ने बताया कि सैलरी न मिलने से काफी लोगों को दिक्कत हो रही है। एेसे में कर्इ मजदूर वर्ग के लोग एेसे हैं जिनकी जेब में खाने पीने तक के रुपये नहीं हैं। वहीं उनकी सैलरी या तो खाते में आर्इ है या फिर दी नहीं गर्इ है। एेसे लोगों की मदद के लिए ही दादी की रसोर्इ का खाना दस तारीख तक फ्री रखा गया है। जिससे उन्हें कोर्इ समस्या न हो आैर पेट भी भर सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो