scriptप्राॅपट्री को लेकर पूर्व कैबिनेट सचिव की बेटियों में विवाद, एक ने दूसरी को घर से निकाला | Daughters of former cabinet secretary Shashank Shekhar controversy due to property news hindi | Patrika News

प्राॅपट्री को लेकर पूर्व कैबिनेट सचिव की बेटियों में विवाद, एक ने दूसरी को घर से निकाला

locationनोएडाPublished: Jan 18, 2017 06:23:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

पुलिस ने समझा-बुझाकर दाेनों में कराया समझौता, नहीं दी शिकायत

 Shashank Shekhar

Shashank Shekhar

नोएडा। ये मामला हाईप्रोफाइल है। संपत्ति को लेकर पूर्व कैबिनेट सचिव शशांक शेखर की दो बेटियों में विवाद इतना बढ़ा कि एक ने दूसरी को घर से निकालकर बाहर कर दिया। बाद में रिश्तेदारों और पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। सुलह के बाद दूसरी को वापस घर में वापस पहुंचाया गया। इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है।

यहां है पूर्व कैबिनेट सचिव का घर

हार्इटेक शहर नोएडा में उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट सचिव रहे शशांक शेखर का सेक्टर-43 के ए ब्लाॅक में है। तीन साल पूर्व जून 2013 में कैंसर से उनका निधन हो गया था। इसके बाद उनकी दोनों बेटियां सेक्टर-43 स्थित घर में रहने लगीं।

बहनों में संपत्ति को लेकर है विवाद

पिता की मौत के बाद शशांक शेखर की बेटियों में सेक्टर-43 के ए ब्लाॅक स्थित मकान समेत अन्य संपत्तियों में बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। दोनों में बातचीत नहीं होती है।

एक बहन ने दूसरी को घर से निकाला

पुलिस के अनुसार बुधवार को संपत्ति बटवारे को लेकर दोनों बहनों में कहासुनी हो गर्इ। कहासुनी बढ़ने पर एक ने दूसरी को घर से बाहर निकाल दिया। दूसरी बहन ने शिकायत पुलिस आैर अपने रिश्तेदारों को की। बाद में उनमें सुलह करा दी गई। तभी दूसरी बहन घर में दाखिल हो सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो