scriptशराब के नशे में धुत सीआरपीएफ के जवान ने व्यापारी को मारी सरेआम गोली, मौके पर मौत | Drunk CRPF soldiers killed the businessman at dadri today crime news Hindi | Patrika News

शराब के नशे में धुत सीआरपीएफ के जवान ने व्यापारी को मारी सरेआम गोली, मौके पर मौत

locationनोएडाPublished: Jun 27, 2017 11:27:00 am

Submitted by:

pallavi kumari

व्यापारी का कसूर सिर्फ इतना था कि वो नशे में धुत सीआरपीएफ को फायरिंग करने से रोकना चाहता था 

Robbert At Gun Point

Robbert At Gun Point

नोएडा. शराब के नशे में धुत एक सीआरपीएफ के जवान को किराना व्यापारी को रोकना इतना भारी पड़ा कि जवान ने उसी की जान ले ली। ऐसा व्यापारी ने जवान को नशे में फायरिंग करने से रोकने के लिए किया था। व्यापारी ने जैसे ही विरोध जताया। इस पर जवान ने व्यापारी को गोली मार दी। गोली व्यापारी के सीने में लगी। फायर की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को एक कमरे में बंद कर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची दादरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे रिवाल्वर बरामद कर ली। वहीं घायल व्यापारी को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

दादरी में हुई वारदात

दादरी के ठाकुरान मोहल्ले में सोमवार की रात शराब के नशे में धुत सीआरपीएफ के जवान सतीश ने फायरिंग शुरू कर दी। इसका उसके पड़ोसी किराना व्यापारी बलदेव ने विरोध किया। जवान के हंगामा करने और फायरिंग बंद न करने पर व्यापारी ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। यहीं बात जवान को नागवार लगी और उसने कमरे से निकलते ही अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से व्यापारी बलदेव को गोली मार दी। गोली बलदेव के सीने में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुन मौके पर लोग पहुंचे और आरोपी को दबोच कर एक कमरे में बंद कर लिया। लोग घायल को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सीआरपीएफ के जवान सतीश को गिरफ्तार कर लिया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

उसी दिन छुट्टी पर घर आया था जवान

आरोप जवान सतीश छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ कैम्प में एएसआई के पद पर तैनात है। उसका परिवार यहां दादरी में रहता है। जवान सोमवार सुबह को ही छुट्टी पर आया था। मृतक और आरोपी एक ही मकान में किराये पर रहते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो