Patrika Hindi News
Bhoot desktop

सेल्स टैक्स ऑफिस में लगी आग, कर्इ फाइल जलकर राख

Updated: IST aag in sales tax office
दमकल की पांच गाड़ियों ने दो घंटे पर पाया आग पर काबू

नोएडा।सेक्टर 18 स्थित सेल्स टैक्स विभाग के ऑफिस में गुरुवार रात आठ बजे अचानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि बराबर में मौजूद बार एसोसिएशन के दफ्तर तक पहुंच गई। आग ही लपटे उठती देख बार एसोसिएशन में बैठे लोग बाहर की ओर भागे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाडिय़ों ने दो घंटों में आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक शाॅर्ट सर्किट से आग लगी थी।

सेक्टर 18 में सेल्स टैक्स और बार एसोसिएशन का ऑफिस है। रात करीब आठ बजे सेल्स टैक्स आॅफिस में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि बराबर में मौजूद बार एसोसिएशन के ऑफिस को भी चपेट में ले लिया। आग लगी देख बार एसोसिएशन में बैठे लोग बाहर की तरफ भागे। सूचना पर दमकल की 5 गाडियों मौके पर पहुंची।

अफरा- तफरी का रहा माहौल

आग लगने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर कोतवाली सेक्टर 20 की पुलिस पहुंची। पुलिस ने मौके पर जमा भीड़ को वहां से हटाया। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि अगर समय रहते हुए दमकल की गाडिय़ां मौके पर नहीं पहुंचती तो आग विकराल रुप धारण कर भारी नुकसान कर सकती थी।

सेल्स टैक्स में रखी फाइलें हुई राख

अग्निशमन अधिकारी राहुल ने बताया कि सेल्स टैक्स में बिजली की तारों की पाइपों पर फोम जमा हो गया था। जिसके चलते आग लगी थी और सभी जगह धुआं भर गया था। उन्होंने बताया कि सेल्स टैक्स में फाइलें अधिक होने के कारण आग पर काबू पाने में देरी हो गई। असल कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???