Patrika Hindi News

Video Icon जिम ट्रेनर मर्डर: पुलिस ने किया खुलासा तो परिजनों ने किया सड़क जाम

Updated: IST gym trainner
परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी है। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शांत कर रोड से हटाया।

नोएडा। सलारपुर में जिम ट्रेनर की हत्या के खुलासे के अगले ही दिन सोमवार को परिजनों ने सड़क पर उतरकर जमकर बवाल काटा। इसके चलते कुछ मिनटों पर डीएससी रोड पर भारी जाम लग गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी है। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शांत कर रोड से हटाया। साथ ही जाम खुलवाया।

पुलिस पर आरोपियों को बचाने का लगाया आरोप

जिम ट्रेनर हत्या मामले में रविवार को पुलिस ने मृतक के चचेरे भार्इ आैर एक दादरी में रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस हमारे बेटे के मुख्य आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। पुलिसकर्मी मिलीभगत कर शामिल आरोपियों की संख्या कम दिखाने आैर बचाने में जुटे हैं। इसी को लेकर परिजनों ने सोमवार सुबह सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा काटा। इससे कुछ ही मिनटों में जाम लग गया।

पुलिस अधिकारियों ने समझा बुझाकर कराया शांत, खुलवाया जाम

वहीं पुलिस अधिकारियों ने मौके पर एकत्र मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। मौके पर मौजूद कोतवाली सेक्टर-39 के एसआे अजय कुमार ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि पुलिस मृतक के आरोपियों को बचा रही है। जबकि पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी चचेरे भार्इ आैर उसके साथियों को गिरफ्तार किया है। अभी और भी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। हत्या में शामिल किसी भी शख्स को नहीं छोड़ा जाएगा। उधर मृतक के परिजनों के सड़क पर उतरने से कुछ ही देर में डीएससी रोड पर वाहनों की लाइन लग गर्इ। पीक आॅवर होने के चलते करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लगा गया। पुलिस ने मौके पर ही जाम खुलवाया।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???