script… तो क्या मोदी जी राममंदिर की तरह जेवर एयरपोर्ट भी है ‘चुनावी लॉलीपाॅप’ | jewar airport lollipop like a ram mandir for UP election 2017 | Patrika News

… तो क्या मोदी जी राममंदिर की तरह जेवर एयरपोर्ट भी है ‘चुनावी लॉलीपाॅप’

locationनोएडाPublished: Oct 19, 2016 03:28:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

बीजेपी के पूर्व जिला मंत्री का दावा जेवर में नहीं बनेगा एयरपोर्ट

Narendra Modi

Narendra Modi

नोएडा। जिस तरह से पीएम मोदी के मंत्री महेश शर्मा राम मंदिर के नाम पर रामायण संग्रहालय बनाने की घोषणा कर अपने ही लोगों का विरोध झेल रहे हैं। उसी तरह से कुछ महीनों से केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के संसदीय क्षेत्र में जेवर एयरपोर्ट को लेकर विरोध हो रहा है। बीजेपी के पुराने कार्यकर्ताआें का कहना है कि राम मंदिर से पहले जेवर एयरपोर्ट को लेकर डाॅ. महेश शर्मा गौतमबुद्धनगर के लोगों का बेवकूफ बना रहे हैं। इसका सपोर्ट बीजेपी पार्टी के पदाधिकारी भी कर रहे हैं।

वोट पाने के लिए लगाया ये उपाय 

बीजेपी में पूर्व जिला मंत्री कपिल गुर्जर ने कहा कि सांसद महेश शर्मा वोट पाने के लिए गौतमबुद्धनगर के लोगों को एयरपोर्ट का झूठा सपना दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने सपने को सच करने के लिए एेसा कर रहे हैं। भाटी ने बताया कि टेक्निकल तौर पर दिल्ली एयरपोर्ट से जेवर की दूरी कम होने के चलते यहां एयरपोर्ट नहीं बनाया जा सकता है।

इन लोगों से किया है एयरपोर्ट वादा 

बीजेपी पार्टी के ही कार्यकर्ता का आरोप है कि भीड़ इकट्ठा करने आैर लोगों को लुभाने के लिए मंत्री जी ने लोगों को एयरपोर्ट बनाने का भरोसा दिलाया है। चाहे वह आगरा हो, अलवर हो या फिर जेवर। एेसे में मंत्री वोट पाने के लिए लोगों को एयरपोर्ट का लॉलीपॉप थमा रहे हैं।

जेवर में एयरपोर्ट का प्रस्ताव 

बीजेपी के पूर्व जिला मंत्री की मानें तो अब तक प्रदेश सरकार ने जेवर में एयरपोर्ट बनाने को लेकर कोर्इ प्रस्ताव ही नहीं भेजा है। एेसे में सांसद यहां एयरपोर्ट बनाने का दावा कर रहे हैं। जो निराधार है आैर लोगों को एयरपोर्ट के लिए लॉलीपाॅप देने जैसा है। सूत्रों की माने तो प्रदेश सरकार ने जेवर की जगह आगरा में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने के लिए उड्डयन विभाग में फाइल भेजी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो