scriptजज के बेटे ने बैंककर्मी को कार से उड़ाया | judge son hit bank employee by speeding car | Patrika News

जज के बेटे ने बैंककर्मी को कार से उड़ाया

locationनोएडाPublished: Nov 19, 2016 10:00:00 am

Submitted by:

sharad asthana

करीब 50 मीटर घिसटता चला गया बैंककर्मी, आरोपी छात्र एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ता है

road accident

road accident

नोएडा। सेक्टर-125 स्थित एचसीएल के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। वह सेक्टर-124 स्थित कोटक महिन्द्रा बैंक जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, गौरव दिल्ली के ब्रह्मपुरी का रहने वाला था। वह सेक्टर-124 स्थित एक कोटक महिन्द्रा बैंक में नौकरी करता था। शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे बाइक से बैंक के लिए निकला था। जब वह सेक्टर 125 एचसीएल कंपनी के पास पहुंचा तो सेलेरियो कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। गंभीर रूप से घायल गौरव को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

120 किलोमीटर से ऊपर थी रफ्तार

प्रत्क्षदर्शियों के मुताबिक, कार की स्पीड 120 किलोमीटर से तेज थी। इसी कारण बाइक सवार कार में उलझकर 50 मीटर घिसटता चला गया। इसी कारण उसकी मौत हो गई। लोगों का कहना है कि अगर आरोपी कार रोक लेता तो युवक की जान बच सकती थी। 

जज का बेटा है आरोपी छात्र 

आरोपी छात्र एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ता है। वह दिल्ली के कडक़डड़ूमा कोर्ट में कार्यरत जज का बेटा है। आरोप है कि इसलिए पुलिस ने आरोपी का नाम एफआईआर में दर्ज नहीं किया। पुलिस ने एफआईआर में अज्ञात शख्स दिखाया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो