Patrika Hindi News

> > > > loot at indane gas agency cashier beaten for old currency

UP Election 2017

कैशियर ने कहा पुरानी है करेंसी, लुटेरों ने कर दी पिटाई

Updated: IST gas agency loot
बाइक सवार बादमाशों ने गैस एजेंसी के कैशियर की पिटाई की और पैसों से भरा बैग छीन लिया

बुलंदशहर। सिकन्द्राबाद में दिनदहाड़े हथियारबंद तीन बदमाशों ने सिकन्द्राबाद इंडियन गैस एजेंसी पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने एजेंसी से करीब 1.5 लाख रुपए लूटे लिए। एजेंसी कर्मचारियों के विरोध करने पर बदमाशों ने बंदूक की बट से प्रहार कर कैशियर को घायल कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर रिपोर्ट दर्ज की।

बाइक पर आए तीन बदमाश

सिकन्द्राबाद थाना क्षेत्र में सिकन्द्राबाद इंडियन गैस एजेंसी का गोदाम पूराने जीटी रोड़ पर स्थित है। करीब ढाई बजे कैशियर हरप्रसाद कैश क्लेकशन कर रहे थे। तभी बाइक सवार तीन हथियार बंद बदमाशों ने कैशियर से कैश छीनने की कोशिश की। कैशियर बदमाशों को धक्का देकर गोदाम के अन्दर भागा। तभी एक बदमाश ने हरप्रसाद पर फायर कर दिया और हरप्रसाद को दबोच लिया।

हवाई फायरिंग कर भागे

हरप्रसाद ने बताया कि बदमाशों ने उसकी पिटाई की और कैश से भरा बैग छीन लिया। फायरिंग की आवाज सुनकर गोदाम के अंदर काम कर रहे कर्मचारी बहार की तरफ भागे। कर्मचारियों की अपनी और आता देकर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। एजेंसी संचालक धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि बदमाश करीब 1.5 लाख रुपए लूट ले गए। सूचना पर पहुंची एसएसपी सोनिया सिंह, सीओ यशवीर सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

बदमाशों ने पूछा करेंसी नई है या सो के नोट

गोदाम के कैशियर हरप्रसाद ने बताया कि बदमाशों ने उसे गन पाइंट पर लेने के बाद यह पूछा की कैश नई करेंसी का है या फिर 100-100 के नोट है। कैशियर ने बदमाशों को 1000 और 500 रुपए होने की बात कहीं तो बदमाशों ने कैशियर की लात और घूसों से पिटाई की। तभी एक बदमाश ने कैश से भरा बैग छीन लिया और 100 रुपए के नोट देखे और कैशियर को मारने की नियत से फयर किया लेकिन कैशियर बच गया। गोदाम के कर्मचारियों को अपनी और आता देखकर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

सिकन्द्राबाद सीओ यशवीर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आसपास के थानों की पुलिस को चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं। लूट की वारदाता का खुलास करने के लिए दो टीमें गठित की गयी है। जल्दी ही लूट की वारदात का खुलासा कर दिया जायेगा।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???