Patrika Hindi News

> > > > meerut doctors upset due to SP leader Atul Pradhan so dm b chandrakala sought help from

UP Election 2017

इस सपा नेता की गुंडागर्दी से परेशान डॉक्टरों ने लगाई डीएम बी. चंद्रकला से गुहार

Updated: IST DM b chandrakala
सैकड़ों डॉक्टर, नर्स ने सपा नेता के ​खिलाफ मोर्चा खोल दिया

मेरठ। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बेनर तले बुधवार को सैकड़ों डॉक्टर, नर्स, वार्ड बॉय सहित मेडिकल लाइन से जुड़े हुए पूरे स्टाफ ने सपा नेता अतुल प्रधान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अतुल पर जबरन गुंडागर्दी और रंगदारी व मारपीट करने का आरोप लगते हुए डीएम मेरठ बी. चंद्रकला से शिकायत की और सपा नेता की इस गुंडागर्दी से बचाने व रोकने की मांग भी की गई।

डॉकटरों की मानें तो मंगलवार को अतुल प्रधान और उसके समर्थकों ने साप नेता होने का रॉब दिखाकर लोकप्रिय अस्पताल में जबरन घुसकर स्टाफ के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की। साथ ही एक महिला के शव को जबरन ताला तोड़कर मोर्चरी से ले गए। इतना ही नहीं डीएम के सामने डॉकटरों ने सपा नेता अतुल प्रधान और उसके समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अतुल प्रधान अपने आप को सपा नेता बताकर लगातार अस्पतालों में गुंडागर्दी करता है और अस्पतालों से अवैध उगाही भी करता है।

जहां मंगलवार भी ऐसा ही मामला सामने आया। डॉक्टर्स ने बताया कि कई दिन पूर्व एक महिला को नाजुक हालत में लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत मंगलवार हो गई थी, लेकिन परिजनों ने अपनी सहमति से शव को रातभर के लिए अस्पताल में रखने व सुबह को शव ले जाने की बात कही थी। लेकिन सुबह को अतुल और उसके समर्थक आए और अस्पताल पर पैसे मांगने का आरोप लगाते हुए मोर्चरी का ताला तोड़कर महिला का शव ले गया।

डॉकटरों ने अतुल प्रधान पर इस तरह से ही हमेशा गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए डीएम बी. चंद्रकला से इंसाफ की गुहार लगाई है। उधर डीएम साहिबा ने डॉकटरों की बात सुनकर मामला आईजी मेरठ जोन अजय आनंद को फॉरवर्ड कर दिया है।

गौरतलब है कि अतुल प्रधान का हाल ही में पार्टी ने गलत आचरण के चलते मेरठ की सरधना विधान सभा सीट से टिकट काट दिया है और पिंटू राणा को सरधना से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया गया। अतुल प्रधान पूर्व सपा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और उन्होंने अपने रुतबे और सीएम से नजदीकियों के चलते सपा के कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के बेटे नवाजिश शाहिद से जिला पंचायत अध्यक्ष पद छीन कर अपनी पत्नी सीमा प्रधान को प्रत्याशी बनाकर जिताया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???