Patrika Hindi News

Video Icon नौकरी पर जाने के बाद अगर आपके बच्चे घर में अकेले रहते हैं ताे जरूर पढ़ें ये खबर

Updated: IST Noida
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बच्चों को बहला-फुसलाने वाले गैंग का सदस्‍य

नोएडा. अगर आप नौकरीपेशा हैं आैर आपके छोटे बच्चे घर में अकेले रहते हैं, तो सावधान हो जाएं। कहीं एेसा न हो कि यह गैंग आपको भी अपना शिकार बना ले। इस गैंग के वारदात करने का तरीका एेसा है कि तेज बच्चे भी इनके झांसे में आ जाते हैं। आैर बच्चों को झांसे में लोकर इस गैंग के बदमाश घर में घुसकर लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो जाते हैं। हाल ही में सेक्टर-43 स्थित छलेरा गांव में इस गैंग द्वारा एक वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां गैंग के सदस्य ने बच्चों को बहला-फुसलाकर उनके सामने ही घर से लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। मां-बाप को इसका पता लगने पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है। हालांकि पुलिस ने अभी तक केस दर्ज नहीं किया है।

यह है मामला

मूलरूप से देवरिया के रहने वाले वीर बहादुर सिंह अपनी पत्नी आैर बच्चों के साथ सेक्टर-43 स्थित छलेरा गांव में किराये पर रहते हैं। वह सेक्टर-63 की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। वहीं उनकी पत्नी फेज टू की एक एक्सपोर्ट कंपनी में नौकरी करती है। जबकि उनके नौ आैर बारह साल के बच्चे घर में अकेले रहते हैं। वीर बहादुर ने बताया कि शनिवार शाम को उनके बच्चे के पास एक शख्स आया। उसने बाहर खेल रहे नौ साल के बच्चे को पकड़ लिया। वह बच्चे से वीर बहादुर आैर उनकी पत्नी का पता पूछने लगा।

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE योगी के मंत्री के घर के सामने निर्माणाधीन जेल की दीवार काटकर लाखों का सरिया की चोरी

बच्चे द्वारा घर बताते ही आरोपी ने वीर बहादुर की 12 वर्षीय बेटी को बताया कि उसकी मां का कंपनी में किसी से झगड़ा हो गया है। एक महिला उसकी मां मीरा पर चोरी का आरोप लगा रही है। एेसे में उनको बचाने के लिए उनकी आर्इडी आैर कंपनी के दस्तावेजों की जरूरत है। यह सुनते ही बच्ची दस्तावेज तलाशने लगी। इस बीच ही आरोपी ने मदद के नाम पर घर में रखे बैग से सोने की चेन, अंगूठी के साथ ही लाखों रुपये के गहने चोरी कर लिए। चोरी का पता बच्चों के माता-पिता के घर लौटने पर लगा। इसके साथ ही आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गर्इ है।

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में कांवड़ यात्रा के दौरान भोले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ितों का आरोप चौकी इंचार्ज ने गलती बताकर टरकाया

पीड़ित वीर बहादुर ने बताया कि वह शिकायत लेकर अपने क्षेत्र की चौकी पर पहुंचा, लेकिन उसे पुलिस ने टरका दिया। अभी तक पीड़ित की शिकायत दर्ज नहीं की गर्इ है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???