Patrika Hindi News
UP Scam

शुद्धिकरण कराने में कुछ गलत नहीं-रामगोपाल यादव

Updated: IST Ramgopal Yadav
राम गोपाल यादव ने खुलकर बातचीत

नई दिल्ली/नोएडा. योगी आदित्यनाथ द्वारा यूपी सीएम आवास में प्रवेश से पहले शुद्धिकरण कराये जाने को रामगोपाल यादव ने सही बताया है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं में किसी भी शुभ काम के पहले पूजा का विधि-विधान होता है, इसलिए अगर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री आवास में रहने के पहले पूजन हवन करवा रहे हैं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

कुछ नहीं है गलत

योगी आदित्यनाथ ने कल रविवार को ही मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. अभी उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग में प्रवेश नहीं किया है. मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश से पूर्व आज सोमवार को वहां पर पूजन हवन करवाया जा रहा है. इसी बात को लेकर कुछ टिप्पणियां की जा रही थीं जिसे सपा नेता ने बिलकुल अनुचित बताया. रामगोपाल यादव ने कहा कि पूजन अच्छी चीज है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

सिर्फ सपा नेता हुए थे शामिल

रामगोपाल यादव की यह टिप्पणी इस अर्थ में भी महत्त्वपूर्ण है कि योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण समारोह में सिर्फ समाजवादी पार्टी के ही नेता शामिल हुए थे, उनके आलावा किसी भी अन्य दल के नेता ने भाजपा की इस बड़ी सफलता में शामिल नहीं हुआ. सपा की तरफ से मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने शिरकत की थी.

योगी सरकार को देना चाहिए समय

एक दिन पूर्व इलाहबाद में एक बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता की हत्या पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार करते हुए सपा नेता ने कहा कि अभी योगी सरकार को छह महीने का समय देना चाहिए. उसके बाद ही उनके किसी कामकाज पर कोई टिप्पणी करना सही होगा.

योगी के सीएम पर हो रही हैं टिप्‍पणियां

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद सम्भालने के बाद से ही उनके बारे में तमाम टिप्पणियां की जा रही हैं. उनके भगवा प्रेम से लेकर उनके पुराने बयानों को लेकर कई संगठनों ने अपनी आपत्ति दर्ज की है. बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती ने भी एक प्रेस कांफ्रेंस कर योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाये जाने को गलत बताया है.

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???