scriptअश्लील वीडियो बनाकर 3 माह तक किया एयर होस्टेस का रेप | rape with former air hostess and making Obscene Video noida news hindi | Patrika News

अश्लील वीडियो बनाकर 3 माह तक किया एयर होस्टेस का रेप

locationनोएडाPublished: Jul 23, 2017 08:01:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

अमित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली

rape

rape

नोएडा। एयर होस्टेज में नौकरी करने वाली एक युवती ने युवक पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से लगातार तीन माह दुष्कर्म करता रहा। युवती ने इसकी शिकायत आरोपी के पिता से की। आरोपी के पिता ने खुद को सपा नेता का करीबी बताते हुए मामले को दबाने को कहा। इससे परेशान होकर पीड़िता ने कोतवाली सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से बहराइच निवासी एक युवती पूर्व में एयर होस्टेस की नौकरी करती थी। अभी वह रजौरी गार्डन स्थित इंटरनेशनल कॉमर्स मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही हैं। युवती ने बताया कि वह सेक्टर-45 में एक किराये के मकान में अपने छोटे भाई के साथ रहती थी। वह पास के ही एक जिम में जाती थी, जहां सेक्टर-45 स्टेलर ग्रीन में रहने वाला अमित चौहान भी जिम करने आता था। अमित युवती के मकान मालिक के लड़के का दोस्त भी है, इसलिए वह घर तक आने लगा। इसके बाद युवक ने पीड़िता के 13 साल के भाई से दोस्ती कर ली और उसके घर में भी आने लगा। युवती का आरोप है कि मई में अमित उसके घर पर आया था। युवती जब घर पहुंची, तो उसके भाई के साथ कोल्ड ड्रिंग पी रहा था। अमित ने युवती को भी कोल्ड ड्रिंक पिला दी। जिसे पीने के बाद युवती व उसका भाई बेहोश हो गए। आरोप है कि अमित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना लिया। अगली सुबह जब उसे होश आया तो उसका भाई बेहोश था।

वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसनेे अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसके बाद आरोपी अमित ब्लैकमेल कर 3 माह तक से लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता परेशान होकर सेक्टर-45 से सेक्टर-27 में आकर रहने लगी। आरोपी यहां भी पहुंच गया। बीती 19 जुलाई की शाम को उसके पास आकर जबरन दुष्कर्म किया। परेशान युवती ने 20 जुलाई को अपनी बहन से मामले की शिकायत की। इसके बाद वह कोतवाली सेक्टर-20 पहुंची, जहां पीड़िता को टरका दिया गया। इसके बाद पीड़िता ने अपनी बहन के साथ एसपी देहात सुनीति से मिलकर शिकायत की। एसपी देहात के आदेश पर 22 जुलाई को कोतवाली सेक्टर-39 में पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद 23 जुलाई को सुबह 4 बजे तक युवती का मेडिकल हुआ। फिलहाल पुलिस आरोपी को तलाश रही है। आरोपी फरार चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो