Patrika Hindi News

Reliance JIO का 'हैप्पी न्यू ईयर' आॅफर, अब मार्च 2017 तक सब कुछ फ्री

Updated: IST Jio
रिलायंस ने मोबाइल यूजर्स के लिए साल की सबसे बड़ी खुशखबरी दी है, पढ़ें पूरी खबर

नोएडा। रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' प्लान पेश किया है। इसके तहत 31 मार्च तक रिलायंस जियो की सभी सेवाएं अनलिमिटेड फ्री रहेंगी। इन सेवाओं में डेटा, कॉल, वीडियो और वाईफाई पूरी तरह से फ्री रहेगा। कंपनी चेयरमैन मुकेश अंबानी ने ये ऐलान करके लोगों को नए साल का तोहफा दिया। जिसके बाद से एनसीआर के रिलायंस स्टोर्स पर ​एक ​बार​ फिर से लोगों की भीड़ दिखने लगी है।

अब फिर करेंगे कोशिश

नोएडा सेक्टर-22 में रहने वाले ललित शर्मा ने बताया कि वो पिछली बार सिम नहीं ले सके थे। अब रिलायंस ने 31 मार्च 2017 तक जियो की तमाम सेवाओं को फ्री कर दिया है। ऐसे में सिम पाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस बार खास बात है कि सिम कार्ड की होम डिलिवरी की जाएगी और आपको सिम के लिए लाइन में नहीं लगना होगा। उन्होंने कहा जियो सिम की सबसे बड़ी खास बात ये है कि इंटरनेट काफी बेहतर चल रहा है। काॅलिंग में थोड़ी बहुत समस्या है। वो भी जल्द खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा मेरे काफी दोस्तों के पास जियो सिम है। सभी इसकी सर्विस बेहतर बता रहे हैं।

लगी थी लंबी लाइन

जिस तरह से बैंकों के बाहर रुपए जमा करवाने आैर एटीएम से रुपए निकलवाने की लंबी लाइन लगी हुर्इ है। इसी तरह की लंबी लाइन करीब एक डेढ़ महीने पहले जियो की फ्री सिम लेने के लिए लंबी लाइनें लगी हुई थी। सेक्टर-18 आैर जीआर्इपी के रिलायंस स्टोर पर काफी मारामारी देखने को मिली थी। कर्इ बार तो रिलायंस का सर्वर तक डाउन रहा। जिसकी वजह से लोगों ने जियो का सिम लेने की उम्मीद छोड़ दी थी। अब मियाद अगले साल मार्च तक बढ़ने से लोगों को उम्मीद बढ़ गर्इ है।

होगी क्रांति

नोएडा की अनुप्रिया सहगल का कहना है कि रिलायंस का प्रयास है कि वॉयस कॉलिंग हमेशा के लिए फ्री रहे अगर ऐसा होता है तो रिलायंस कम्यूनिकेशन फील्ड में क्रांति ले आएगा। इसलिए मैं जियो सिम के लिए अप्लाई कर रही हूं। हमेशा के लिए फ्री हो या न हो लेकिन मार्च तक तो फ्री सर्विस का लुफ्त उठाया ही जा सकता है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???