Patrika Hindi News

> > > > Samajwadi Party leader’s murder was planned by BJP leader’s car sharp Shooter arrest

BJP नेता की गाड़ी से सपा नेता की हत्या का था प्लान, पकड़े गए ये शार्प शूटर

Updated: IST shooter sundar bhati
जेल में बुना गया ताना-बाना, कालू को जेल व अंतिक को कोर्ट से छुड़ाने की थी योजना

नोएडा। सुंदरभाटी के गैंग के शॉर्प शूटर पूरी योजना के साथ नोएडा आए थे। उनकी योजना करीब आधा दर्जन लोगों की हत्या करना साथ ही अपने पुराने साथी कालू को लुक्सर जेल से व अंकित गुर्जर को पेशी के दौरान छुड़वाने की योजना थी। जिसकी प्लानिंग के बाद ही बदमाश बुधवार को इसको अंजाम देने वाले थे।

बीजेपी नेता की गाड़ी पर की थी फायरिंग

इसके लिए गैंग के पांचों लोगों ने प्लानिंग के तहत गांव घंघौला के पास बीजेपी नेता की गाड़ी पर फायरिंग कर उसे लूटने का प्रयास भी किया था। लेकिन किन्हीं कारण वश वह अपनी योजना में कामयाब नहीं हो सके। इसके लिए बदमाश मंगलवार को दोबारा उसी नेता को टारगेट करे हुए थे। इससे पहले ही एसटीएफ की टीम ने बदमाशों को दबोच लिया।

sharp shooter

पवन उर्फ हरिया है गैंग का लीडर

पकड़े गए पांचों शार्प शूटर में पवन उर्फ हरिया गैंग का लीडर है। पवन पर एनसीआर क्षेत्र में कुल 19 मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें ज्यादातर लूट व रंगदारी के मुकदमें है। पवन फरीदाबाद का रहने वाला है। उसे हरेन्द्र दादुपुर की हत्या की पैरवी कर रहे उसके भाई रवि और पत्नी बेवन नागर (जो सपा विधायक प्रत्याशी हैं) की हत्या करने की योजना थी।

दो माह पहले मिला कालू से

लुक्सर जेल में बंद कालू को पूरी योजना की जानकारी थी। करीब दो माह पहले हरिया कालू से मिलने लुक्सर जेल गया था। वहां उसने कालू को पूरी योजना बताई। योजना थी कि पेशी के दौरान कालू को छुड़वाना था। यह योजना जेल के सलाखों के पीछे तैयार की गई। ऐसे में पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई।

कोर्ट में फायरिंग का अंकित को भगाने की थी योजना

वहीं, दादरी में बीजेपी नेता के हत्यारे अंकित गुर्जर महारजगंज जेल में बंद हैं। जिसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया था। उसकी भी हाल ही में पेशी होनी थी। हरिया ने बताया कि पेशी के दौरान कोर्ट हथकड़ी नहीं पहनाई जाती है। इसी का फायदा उठाकर वहां फायरिंग कर अंकित को छुड़वाने की भी योजना बनार्इ थी। इसको लेकर पहले से ही कोर्ट में लोग सेट थे। फिलहाल एसटीएफ उनकी भी जल्द गिरफ्तारी करेगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे