Patrika Hindi News

नाबालिग के गर्भवती होने के बाद जब खुला ये चौंकाने वाला राज

Updated: IST Bulandshahr
सात माह की गर्भवती नाबालिग ने परिजनों को सुनाई आपबीती

बुलंदशहर. खुर्जा सिटी में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के सात माह की गर्भवती होने की जानकारी परिजनों को हुई। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अश्लीली फोटो, वीडियो दिखाकर किया रेप

मामला बुलंदशहर के खुर्जा सिटी थाने के एक गांव का है। पीड़िता के मुताबिक गांव निवासी शांतनु ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो का इंटरनेट पर डालने की धमकी देता था। पीड़िता का कहना है कि पिछले एक साल से आरोपी शांतनु उसके साथ रेप कर रहा है। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके छोटे भाई और पिता को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता सात माह की गर्भवती हो गई। परिजनों को जब नाबालिक के सात माह की गर्भवती होने की जानकारी लगी तो जैसे उनके पैरों तले जमीन ही न रही। परिजनों ने जब पीड़ित से इस बारे में पूछताछ की तो उसने आरोपी युवक के बारे में जानकारी दी। युवती के परिजनों ने जब इस बाबत आरोपी के परिजनों से शिकायत की। आरोपी के परिजनों ने पीड़ित और उसके परिजनों को धक्‍के मारकर भगा दिया।

पीड़िता ने दी पुलिस में तहरीर

पीड़िता ने खुर्जा सिटी पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी रूरल जगदीश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की ली है। मामले की जांच की जा रही है साथ ही युवती को मेडिकल परिक्षण भी कराया जा रहा है। पीड़िता के 164 के ब्यान भी दर्ज कराए जाएंगे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???